सार्वजनिक शराब पीने को दंडित किया जाएगा क्योंकि सनक ने 'असामाजिक व्यवहार' पर नए कानून की योजना बनाई है

💝💞💫
0


लंडन: असामाजिक व्यवहार पर ऋषि सुनक सरकार की कार्रवाई के तहत बस स्टॉप और युद्ध स्मारकों पर शराब की खपत को गैरकानूनी घोषित किया जाएगा।

स्रोत आधारित रिपोर्टों के अनुसार, भित्तिचित्र विध्वंसक को पकड़े जाने के 48 घंटों के भीतर किसी भी गंदगी को साफ करने की आवश्यकता होगी, और कूड़े के कीड़ों को “श्रृंखला गिरोह” में रखा जाएगा और अपने समुदायों को साफ करने के लिए मजबूर किया जाएगा।

इस योजना में लाफिंग गैस की बिक्री और स्वामित्व को गैरकानूनी घोषित करने और फ्लाई-टिपिंग के खिलाफ कानूनों को सख्ती से लागू करने का भी आह्वान किया गया है।

अव्यवस्था के खिलाफ प्रधान मंत्री ऋषि सनक के नए अभियान के हिस्से के रूप में उन क्षेत्रों में पुलिस गश्ती करती है जहां लोग अक्सर आवारागर्दी करते हैं और मामूली अपराध करते हैं, उन्हें अधिक धन प्राप्त होगा।

कार्य योजना कठोर और तेज दंड के अलावा एथलेटिक्स और अन्य गतिविधियों में भाग लेने के लिए युवाओं को प्रोत्साहित करने पर जोर देगी।

राजनीतिक टिप्पणीकार सुनक की कार्रवाई की योजना की तुलना लेबर पार्टी के पूर्व नेता टोनी ब्लेयर द्वारा 1998 में किए गए अनावरण से कर रहे हैं, जिसे पदभार ग्रहण करने के कुछ ही महीनों बाद उनके प्रशासन की एक प्रमुख पहल माना गया।

सनक के अनुसार, सनक अगले हफ्ते मई में होने वाले नगरपालिका चुनावों से कुछ हफ्ते पहले अपना संस्करण पेश करेगा।

चुनावों के अनुसार, अगले साल होने वाले आम चुनाव से पहले मतदाताओं की सबसे बड़ी चिंता असामाजिक आचरण है।

कैबिनेट कार्यालय के मंत्री माइकल गोव द्वारा क्रॉस-डिपार्टमेंटल रणनीतियों का विकास किया जा रहा है।

एक सरकारी प्रवक्ता ने डेली मेल को बताया, “हमारे समुदायों को रहने के लिए बेहतर और सुरक्षित स्थान बनाना हमारे लेवल-अप एजेंडे का एक महत्वपूर्ण घटक है।”

“और जब से हम जानते हैं कि असामाजिक व्यवहार के कारण होने वाली दुर्दशा हो सकती है, हम जल्द ही एक कार्य योजना जारी करेंगे, जिसमें यह बताया जाएगा कि हम इसका मुकाबला करने के लिए सरकार में अथक रूप से कैसे काम करेंगे,” उन्होंने कहा।



सार्वजनिक शराब पीने को दंडित किया जाएगा क्योंकि सनक ने ‘असामाजिक व्यवहार’ पर नए कानून की योजना बनाई है

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!