चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए जहीर खान

💝💞💫
0


  • 25 मार्च, 2023

  • 15:20:49 IST


  • '2019 एकदिवसीय विश्व कप जैसी ही समस्या': भारत की नंबर चार बल्लेबाजी स्थिति पर जहीर खान

    जहीर खान की फाइल इमेज। स्पोर्टज़पिक्स

    श्रेयस अय्यर के चोटिल होने और सूर्यकुमार यादव के फॉर्म से बाहर होने के बाद पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान का मानना ​​है कि इस साल होने वाले एकदिवसीय विश्व कप से पहले मध्यक्रम की बल्लेबाजी की वही स्थिति भारत को परेशान कर रही है।

    सूर्यकुमार यादव – जिनसे नियमित नंबर चार बल्लेबाज की कमान संभालने की उम्मीद की जा रही थी – तीनों खेलों में भारत-ऑस्ट्रेलिया एकदिवसीय श्रृंखला में बैक-टू-बैक गोल्डन डक दर्ज किया। इससे नंबर चार की बल्लेबाजी स्थिति को लेकर अनिश्चितता पैदा हो गई है।

    खान ने कहा कि 2019 में भारत के लिए भी यही समस्या थी। माना जा रहा था कि भारत सेमीफाइनल से आगे नहीं बढ़ सका।

    उन्होंने कहा, ‘बल्लेबाजी क्रम कुछ ऐसा है जिस पर उन्हें निश्चित रूप से फिर से विचार करना होगा। उन्हें फिर से नंबर 4 का विकल्प तलाशना होगा। यह कुछ ऐसा है जो 2019 विश्व कप के लिए भी चर्चा का विषय था। अगर हम एक ही नाव में हैं तो हम चार साल बाद की बात कर रहे हैं। हां, मैं समझता हूं कि श्रेयस अय्यर आपका नामित नंबर 4 था। आप वास्तव में उसे उस भूमिका और जिम्मेदारी को लेते हुए देख रहे हैं, लेकिन अगर वह लंबे समय तक चोटिल होने वाला है, तो आपको वास्तव में ये जवाब खोजने होंगे, ”जहीर ने कहा। क्रिकबज.

    भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में टीम की हार के बाद यादव का समर्थन किया है।

    इस बीच, अय्यर के लिए पीठ के निचले हिस्से की चोट ने उन्हें अहमदाबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम टेस्ट और एकदिवसीय श्रृंखला से भी बाहर कर दिया था। अय्यर कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ आईपीएल के कम से कम भाग को मिस करने के लिए भी तैयार हैं। (केकेआर)।

    सभी पढ़ें ताजा खबर, ट्रेंडिंग न्यूज, क्रिकेट खबर, बॉलीवुड नेवस,
    भारत समाचार और मनोरंजन समाचार यहाँ। पर हमें का पालन करें फेसबुक, ट्विटर और Instagram.

    अद्यतन तिथि: 25 मार्च, 2023 15:20:49 IST

    नवीनतम और आने वाले तकनीकी गैजेट ऑनलाइन खोजें Tech2 गैजेट्स। प्रौद्योगिकी समाचार, गैजेट समीक्षाएं और रेटिंग प्राप्त करें। लैपटॉप, टैबलेट और मोबाइल विनिर्देशों, सुविधाओं, कीमतों, तुलना सहित लोकप्रिय गैजेट।





    चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए जहीर खान

    Tags

    एक टिप्पणी भेजें

    0टिप्पणियाँ

    एक टिप्पणी भेजें (0)

    #buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

    Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
    Ok, Go it!