बस में बैसाखी से दंपति पर जानलेवा हमला करने वाली किशोरी महिला गिरोह की पुलिस तलाश कर रही है

Rahul Kushwaha
0



लंडन: किशोर महिलाओं के एक समूह पर एक व्यक्ति पर क्रूर हमला करने का आरोप लगाया गया था, जिसके बाद उसे लंदन उपनगर में सिर में घाव के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हमले के बाद, जिसमें चार लड़कियां शामिल थीं, जिनमें से सभी को उनके मध्य से देर से किशोरावस्था में वर्णित किया गया था, पुलिस एक सूचनात्मक दलील दे रही है।

रिपोर्टों के अनुसार, गिरोह पर पिछली गर्मियों में एक यात्री को बैसाखी से पीटकर और दूसरे को बोतल से हमला करके दक्षिण लंदन की एक बस में तबाही मचाने का आरोप है।

गिरोह की पहचान करने के प्रयास में, पुलिस ने आज संदिग्धों की सीसीटीवी तस्वीरें प्रकाशित कीं, और वे अनुरोध कर रहे हैं कि कोई भी गवाह सामने आए।

MyLondon के अनुसार, जैसे ही बस ने क्रॉयडन के माध्यम से यात्रा की, चार किशोरों ने एक महिला यात्री के सिर में बोतल से वार किया।

फिर, यह दावा किया जाता है कि महिला पीड़ित के बगल में बैठे एक व्यक्ति पर बैसाखी से हमला किया गया, जिसके परिणामस्वरूप सिर में चोट लगी, जिसके लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

चार महिलाएं बस में चढ़ गईं और पीड़ितों के पीछे बैठ गईं, जो शीर्ष डेक के पीछे बैठे थे।

महिला को बोतल से मारा जाने के बाद पीड़ितों ने भागने की कोशिश की, लेकिन यह दावा किया जाता है कि पुरुष यात्री पर हमला करने से पहले लड़कियों ने उनका पीछा किया।

मारपीट के बाद महिलाएं बस में सवार हो गईं और बाहर निकल गईं।

रिपोर्टों के अनुसार, यह घटना 28 अगस्त, 2022 की आधी रात को हुई, जब 250 बस स्ट्रीथम से क्रॉयडन जा रही थी, जब यह थॉर्नटन हीथ में ब्रिगस्टॉक रोड के करीब से गुजरी थी।

सभी पढ़ें ताजा खबर, ट्रेंडिंग न्यूज, क्रिकेट खबर, बॉलीवुड नेवस,
भारत समाचार और मनोरंजन समाचार यहाँ। पर हमें का पालन करें फेसबुक, ट्विटर और Instagram.





बस में बैसाखी से दंपति पर जानलेवा हमला करने वाली किशोरी महिला गिरोह की पुलिस तलाश कर रही है

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!