'धोनी को सिर्फ सीएसके की अगुवाई नहीं, अहम खिलाड़ी बनना होगा': मैथ्यू हेडन

💝💞💫
0


T20 को युवा पीढ़ी का खेल कहे जाने के बावजूद CSK ने अनुभवी क्रिकेटरों में निवेश करना पसंद किया है। इसके लिए टीम को ‘पिताजी की सेना’ भी कहा गया है


IPL 2023: मैथ्यू हेडन कहते हैं, 'एमएस धोनी को प्रमुख खिलाड़ी बनने की जरूरत है, न कि सिर्फ सीएसके का नेतृत्व'

एमएस धोनी की फाइल इमेज। छवि: स्पोर्टज़पिक्स

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की निगाहें पिछले आईपीएल सीजन में अपने खराब प्रदर्शन को पीछे छोड़ने पर होंगी जब उन्होंने आईपीएल 2023 में अपना अभियान शुरू किया था। हालांकि, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और कभी सीएसके का हिस्सा रहे मैथ्यू हेडन ने महेंद्र सिंह धोनी पर चिंता जताई है। , जो इस सीजन में टीम का नेतृत्व करेंगे।

T20 को युवा पीढ़ी का खेल कहे जाने के बावजूद CSK ने अनुभवी क्रिकेटरों में निवेश करना पसंद किया है। इसके लिए टीम को ‘डैड्स आर्मी’ भी कहा गया है। लेकिन हेडन का मानना ​​है कि धोनी और रायुडू को न सिर्फ अनुभवी कप्तान होने की जरूरत है, बल्कि अगर उन्हें टीम के खराब रुझान को बदलना है तो उन्हें प्रमुख खिलाड़ियों की भूमिका भी निभानी होगी।

“उनके पास यह थोड़े समय के लिए है कि वे पिताजी की सेना की तरह हैं – एक टैगलाइन जो उन्हें प्राप्त हुई है। इस साल भी कुछ ऐसा ही है। एमएस धोनी अंबाती रायुडू जैसे उम्र के हैं जहां उन्हें वास्तव में प्रमुख खिलाड़ी होने की जरूरत है, न कि केवल टीम के नेताओं के रूप में क्षमता है। तो वे दो प्रमुख खिलाड़ी, विशेष रूप से, उनकी टीम की उम्र के साथ, क्या यह अनुभव होने वाला है या यह सीएसके की गिरावट होने वाला है?”, हेडन ने बताया स्टार स्पोर्ट्स.

सीएसके के पिछले सीजन में रवींद्र जडेजा ने कप्तानी की थी। 14 मैचों में सिर्फ चार जीत के साथ टीम नौवें स्थान के साथ दूसरे स्थान पर रही।

इससे पहले 2020 में भी चेन्नई सिर्फ छह जीत के साथ दूसरे नंबर पर रही थी।

हालांकि, चेन्नई ने इस आईपीएल सीजन से पहले कुछ बदलाव किए हैं। अनुभवी खिलाड़ियों ड्वेन ब्रावो रॉबिन उथप्पा और क्रिस जॉर्डन को जाने दिया गया और इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा गया।

सभी पढ़ें ताजा खबर, ट्रेंडिंग न्यूज, क्रिकेट खबर, बॉलीवुड नेवस,
भारत समाचार और मनोरंजन समाचार यहाँ। पर हमें का पालन करें फेसबुक, ट्विटर और Instagram.

नवीनतम और आने वाले टेक गैजेट्स को ऑनलाइन खोजें Tech2 गैजेट्स। प्रौद्योगिकी समाचार, गैजेट समीक्षाएं और रेटिंग प्राप्त करें। लैपटॉप, टैबलेट और मोबाइल विनिर्देशों, सुविधाओं, कीमतों, तुलना सहित लोकप्रिय गैजेट।





‘धोनी को सिर्फ सीएसके की अगुवाई नहीं, अहम खिलाड़ी बनना होगा’: मैथ्यू हेडन

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!