भारत के सितारों ने अपने शानदार दृष्टिकोण से ऑस्कर 2023 को जगमगाया

💝💞💫
0


एसएस राजामौली की आरआरआर से नातू नातू ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए ऑस्कर जीता, जिससे यह भारत के लिए एक बहुत अच्छा दिन बन गया। लघु फिल्मों की श्रेणी में, भारतीय वृत्तचित्र “द एलिफेंट व्हिस्पर” ने जीत हासिल की। जैसे कि इतना ही काफी नहीं था, भारतीय सेलेब्स ने भी ऑस्कर के रेड कार्पेट पर और आफ्टर-पार्टी में अपना फैशन सेंस दिखाया, जो अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है।

इस साल के ऑस्कर में प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडीज और प्रीति जिंटा के अलावा बॉलीवुड के और भी कई सितारे नजर आए. जबकि ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ के निर्देशक कार्तिकी गोंसाल्विस और निर्माता गुनीत मोंगा कपूर को भी नन्हे-मुन्नों के कपड़े पहने देखा गया।

प्रियंका चोपड़ा

साभार: इंस्टाग्राम@प्रियंका चोपड़ा

ऑस्कर समारोह होना और प्रियंका चोपड़ा को नजरअंदाज करना असंभव है। ऑस्कर की प्री-पार्टी में प्रियंका को उनके अनोखे अंदाज में कई लोगों ने स्पॉट किया। उन्होंने अपनी फाल्गुनी शेन पीकॉक-डिज़ाइन की हुई फिश-कट व्हाइट स्कर्ट को कोर्सेट के आकार की शर्ट के साथ एक्सेसराइज़ किया। फर-ट्रिम श्रग के साथ प्रियंका अपने पहले से ही ठाठ पहनावे में सबसे ऊपर हैं।

यह भी पढ़ें: आरआरआर के नातू नातू ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए ऑस्कर जीतने के बाद ध्यान आकर्षित किया

जैकलीन फर्नांडीज

साभार: इंस्टाग्राम@jacquelinef143

Jacqueline Fernandez, एक आकर्षक पैंटसूट में पहुंचीं जो ऑस्कर में उपस्थित युवतियों के साथ बहुत हिट थी। इन दिनों मेटल अंडरवायर ब्रालेट ब्लाउज का चलन है और जैकलीन उनमें से नहीं हैं जो फैशन कर्व से पीछे रह गई हैं। इसके अलावा, जैकलीन ने प्रियंका चोपड़ा की ऑस्कर-व्यूइंग पार्टी में पल्लू पर एक पंख डिजाइन के साथ एक बैंगनी सीक्वेंस वर्क साड़ी पहनी थी।

दीपिका पादुकोने

साभार: instagram@Deepikapadukon

दीपिका ऑस्कर में ब्लैक ऑफ-द-शोल्डर फिश-कट गाउन में नजर आईं. उन्होंने खुद को बेहद एलिगेंस के साथ कैरी किया। एक फॉर्मल इवनिंग इवेंट के लिए दीपिका ने अपना स्टाइल पूरा करते हुए ओपेरा ग्लव्स वाला ये गाउन कैरी किया था. कार्टियर नेकलेस के साथ उसके लुइस वुइटन के कपड़े ने उसे पहले से ही परिष्कृत रूप दिया।

कार्तिकी गोंजाल्विस

क्रेडिट: फैशन की आवाज

कार्तिकी गोंसाल्वेस ने राहुल मिश्रा क्रिएशन, एक शानदार फुल-लेंथ गाउन पहना था। ड्रेस पर मेटल लेडीबर्ड एम्बेलिशमेंट और 3डी एम्ब्रॉयडरी के सीक्वेंस हाथ से सिले हुए थे। अब पहले से कहीं ज्यादा, 3डी स्टिचिंग का चलन है।

गुनीत मोंगा कपूर

साभार: बॉलीवुड बबल

गुनीत मोंगा ने दूर देश की यात्रा के दौरान गर्व से अपनी मातृभूमि के पारंपरिक कपड़े, चमकदार गुलाबी बनारसी रेशमी साड़ी पहनी थी। इसके अलावा, वह एक लंबी बाजू का ब्लाउज भी लाई थी। जश्न शाम को हो या दिन में, इसका खुलासा कभी नहीं होगा। सिल्क की साड़ी किसी खास मौके के लिए परफेक्ट आउटफिट हो सकती है।

प्रीति जिंटा

साभार: instagram@realpz

प्रियंका चोपड़ा की ऑस्कर पार्टी में प्रीति जिंटा को देखा गया। वह अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा तैयार लाल, स्लिट-अप गाउन में उत्सव में शामिल हुईं। काले रंग के बाद, देर रात की घटनाओं के लिए लाल दूसरा सबसे लोकप्रिय रंग है।





Source link

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!