समर 2023 के लिए टॉप नेल कलर्स

💝💞💫
0


नाखून एक स्टाइल स्टेटमेंट को उतना ही परिभाषित करते हैं जितना कि कोई सावधानी से चुना गया पहनावा। लोग पारंपरिक नेल कलर्स से हटकर कुछ नया और बोल्ड ट्राई करने लगे हैं। अगर आप इस गर्मी में कुछ नया और बोल्ड ट्राई करना चाहती हैं, तो यहां कुछ ट्रेंडी नेल कलर्स हैं जिन्हें आप ट्राई कर सकती हैं:

ग्लिटर गोल्ड नेल पॉलिश

क्रेडिट: Pinterest

समरटाइम ग्लिटर और ग्लैम के लिए कहता है। यह ग्लिटर गोल्ड नेल पॉलिश आपके लुक में सही मात्रा में लालित्य जोड़ेगी, जिससे आप पॉलिश दिखाई देंगे और कुछ ही समय में एक साथ आ जाएंगे। यह आपके नाखूनों की चमक को बढ़ाएगा और किसी भी स्टाइल के साथ चलेगा। अधिकतम प्रभाव के लिए दो कोट लगाएं।

नियॉन ग्रीन नेल पेंट

क्रेडिट: Pinterest

नियॉन रंग गर्मियों में चिल्लाते हैं, और यह नीयन हरी नेल पॉलिश एक शो-स्टॉपिंग रंग होगा जो आपकी उंगलियों पर सभी का ध्यान आकर्षित करेगा। यह सादे कपड़ों को भी सजा सकता है और आपकी शैली को बढ़ा सकता है। रंग निश्चित रूप से आपको पार्टी या डिनर आउटिंग के लिए खिंचाव में डाल देगा।

रेनबो ग्लिटर नेल कलर

क्रेडिट: Pinterest

गर्मियां चमकीले, रंगीन, खुशमिजाज रंगों के बारे में हैं, और यह इंद्रधनुषी चमकीला नेल कलर ठीक यही दर्शाता है। रंगों की एक श्रृंखला में, ये चमकीले पार्टी वाले नाखून गर्मियों के जुनून को बिखेरते हैं। यह जीवंत ग्रीष्मकालीन नाखून रंग एक पसंदीदा छाया है जो इस साल वापसी कर रहा है।

लाह लाल नाखून रंग

क्रेडिट: Pinterest

लाल कालातीत पसंदीदा रंग है जो सभी मौसमों का प्रतिनिधित्व करता है। हालाँकि, इस सीज़न में, हम इसके थोड़े बोल्ड और अधिक जीवंत होने की उम्मीद कर रहे हैं। इन शानदार, सुपर-उज्ज्वल लाल नाखूनों से अपने नाखूनों को लाल आकर्षक बनाएं।

क्रियात्मक गुलाबी नाखून रंग

क्रेडिट: Pinterest

पिंक एक बेहतरीन मिनिमल लुक है जो किसी भी आउटफिट के साथ अच्छा लगता है। बहुरंगी पोशाक पहनना या अपने नाखूनों को गुलाबी रंग से रंगना सरल रखना अभी भी एक विजयी रूप है। नतीजतन, हम मानते हैं कि गुलाबी एक सुरक्षित नाखून रंग है जो आपकी आंतरिक पार्टी को बाहर लाएगा।

तटस्थ नग्न नाखून पेंट

क्रेडिट: Pinterest

स्मार्ट और एलिगेंट दिखने के लिए न्यूट्रल न्यूड शेड्स चुनें। अगर आपको गर्म गर्मी के रंग पसंद नहीं हैं, तो चमकदार और खूबसूरत नेल लुक के लिए यह न्यूड शेड आपका पसंदीदा होना चाहिए। यह ट्रेंडी समर कलर नया पसंदीदा है, जिसमें कई सेलेब्स अपने नाखूनों पर न्यूड टिंट चुनते हैं और अपने कपड़ों को बात करने देते हैं। बहुत अधिक किए बिना गर्मियों को महसूस करने के लिए यह एक अच्छा रंग है।

पुष्प नाखून स्टिकर

क्रेडिट: Pinterest

समर नेल पॉलिश ट्रेंड में फ्लोरल और बोल्ड कलर्स का बोलबाला है। ये नेल स्टिकर्स आपके नाखूनों में कुछ मज़ा जोड़ने के लिए एकदम सही हैं। वे आपके नाखूनों और पैर के नाखूनों को सजाने के लिए आदर्श हैं। अगर आप इन स्टिकर्स को सही तरीके से लगाते हैं, तो ये लंबे समय तक टिके रहेंगे और अपनी चमक बरकरार रखेंगे। टॉपकोट लगाकर नेल स्टिकर्स को सुरक्षित रखें।





Source link

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!