TDP offers party membership with free accident insurance - टीडीपी मुफ्त दुर्घटना बीमा के साथ पार्टी सदस्यता प्रदान करता है जाने कैसे •••?

💝💞💫
0

 एक महत्वपूर्ण योजना के रूप में कहा जाता है, तेलुगु देशम पार्टी 3 नवंबर को एक अभियान शुरू करेगी जो रुपये का आपातकालीन कवर प्रदान करेगी। सक्रिय ड्यूटी और मृत्यु के लिए 2 लाख और चोट की गंभीरता के आधार पर 50,000 रुपये। यदि परिवार के मुखिया की मृत्यु हो जाती है तो सदस्य प्रत्येक परिवार में दो बच्चों की शिक्षा के लिए भी जिम्मेदार होंगे। तेदेपा कैडर कल्याण समन्वयक और पार्टी प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश ने गुरुवार को यहां अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनकी पार्टी ने 18 लाख से 25 लाख लोगों को पार्टी में शामिल करने का लक्ष्य रखा है. श्री लोकेश ने कहा कि 1600 युवा टैबलेट (पर्सनल कंप्यूटर) के साथ दोनों राज्यों के प्रत्येक गांव में जाकर सामान्य सदस्यों (10 रुपये शुल्क के साथ) और सक्रिय सदस्यों (100 रुपये) के लिए पंजीकरण करेंगे।

उन्होंने कहा कि पार्टी 27 अस्पतालों के साथ काम करेगी जो अपने मरीजों की देखभाल आईडी कार्ड और बीमा के साथ करेंगे। "दो साल के भीतर, हम अस्पतालों की संख्या 200 तक बढ़ाना चाहते हैं जो हमारे नेताओं का इलाज करेंगे," उन्होंने कहा। पार्टी की चुनाव समिति के आयोजक ई. प्रेस कॉन्फ्रेंस में पेड्डी रेड्डी (तेलंगाना) और कला वेंकट राव (एपी) मौजूद थे।

ELURU: तेलुगु देशम पार्टी (TDP) पूरे PA में अपने सदस्यों को किसी भी आकस्मिक चोट के लिए 2 लाख रुपये का बीमा कवर और 50,000 रुपये का अतिरिक्त कवर दे रही है। इसके अलावा, वे केसिनेनी बस में यात्रा के लिए 10% की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

तेदेपा अध्यक्ष थोटा सीताराम लक्ष्मी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पार्टी का प्रचार अभियान जिले में तीन नवंबर से तीन दिसंबर तक चलेगा और उन्होंने 15 विधायकों से अभियान को सफल बनाने में मदद करने को कहा. अभियान हर दो साल में एक बार 100 रुपये की सदस्यता शुल्क के साथ आयोजित किया जाता है। इस बार, वह चाहते हैं कि 2 लाख सदस्य भाग लें, उन्होंने कहा। टीडीपी सदस्यता पंजीकरण: तेलुगु देशम पार्टी अब अपनी पार्टी के सदस्यों को स्वीकार कर रही है। संगठन आम लोगों की सेवा के लिए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में सक्रिय है। सदस्यों को टिप्पणीकारों के लिए पार्टी के साथ काम करने और सभी के लिए सदस्यता सुनिश्चित करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। जो लोग पार्टी में शामिल होने के इच्छुक हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि टीडीपी के सक्रिय सदस्यों के रूप में उन्हें विभिन्न लाभ भी प्राप्त होंगे। सदस्य बनने की प्रक्रिया और सदस्यता से आपको मिलने वाले लाभों की समीक्षा करें। इस बारे में विस्तृत जानकारी नीचे दिए गए लेख में दी गई है।

 TDP या तेलुगु देशम पार्टी की स्थापना दिवंगत अभिनेता और फिल्म निर्माता नंदमुरी तारक रामा राव ने 29 मार्च, 1982 को की थी। यह राजनीति में उनका व्यक्तिगत प्रवेश था। यह नारा चंद्रबाबू नायडू द्वारा बुलाई गई थी जो अब पार्टी अध्यक्ष हैं। एनटीआर और एन चंद्रबाबू दोनों ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया। 14 साल की अंतिम सेवा के बाद वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व में रायथू कांग्रेस ने पार्टी की जगह ली, जो अब आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!