Smart and affordable: Phones to buy under 20K | स्मार्ट और कम लागत: 20K के तक फ़ोन खरीदने के लिए

💝💞💫
0

 Smart and affordable: Phones to buy under 20K | स्मार्ट और कम लागत: 20K के तक फ़ोन खरीदने के लिए 

 बाजार में सेलफोन के ढेरों विकल्प उपलब्ध हैं। आपको कम से कम 2,000 रुपये में एक टेलीफोन खरीदना चाहिए या एक लाख रुपये का पूरा भुगतान करना चाहिए। हालाँकि, आपको बेहतर सुविधाओं वाला सेलफोन प्राप्त करने के लिए बहुत अधिक नकद खर्च नहीं करना चाहिए। यदि आप भारत में 20,000 से कम के असाधारण फोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपको आश्चर्य होगा कि आपके पास कितने उल्लेखनीय विकल्प हैं! सभी शीर्ष ब्रांड, जिनमें सैमसंग, श्याओमी, वीवो, मोटोरोला, ओप्पो और अन्य शामिल हैं, 20,000 से कम कीमत वाले सेल्युलर फोन उपलब्ध कराते हैं।

 उनमें से कई शीर्ष ब्रांड एक से अधिक ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर अपने टेलीफोन पर नो-वैल्यू ईएमआई विकल्प प्रदान करते हैं, जिससे बजट-सुखद कीमत पर कम शुल्क वाला स्मार्टफोन खरीदना और भी मुश्किल हो जाता है।

Realme 7 Pro : 


Buy Now

 Realme आठ प्रो, Realme 7 Pro का उत्तराधिकारी है और एक दुर्जेय लेआउट प्राप्त करता है। यह अपने पूर्ववर्ती की तुलना में पतला है और आकर्षक रंगों में प्राप्त किया गया है। Realme आठ प्रो में प्राथमिक परिवर्तन पीछे की तरफ क्वाड-डिजिटल कैमरा सेटअप है, जिसमें 108-मेगापिक्सल का नंबर एक डिजिटल कैमरा है। स्मार्टफोन हल्का और पकड़ने में आसान है।

Xiaomi Redmi Note 10 : 


 Xiaomi Redmi Note 10 संग्रह के समकालीन स्मार्टफोन में अनुभवी समग्र प्रदर्शन का अनुभव करें। अपने अद्भुत प्रसंस्करण वेग, 108MP क्वाड कैमरा सेटअप, और छह.67 ”सुपर AMOLED डिस्प्ले के लिए प्रसिद्ध, Redmi Note 10 Pro Max वह सब कुछ है जो आपको एक शीर्ष श्रेणी के स्मार्टफोन में मिल सकता है, हालांकि एक किफायती कीमत पर।

Realme Narzo 30 Pro : 

 यह अपने निर्बाध गेमिंग आनंद के लिए 20,000 के तहत नवीनतम और प्रथम श्रेणी के एमआई टेलीफोनों में से एक है। इसमें एक तेज और उज्जवल फुल एचडी डिस्प्ले है जो हर व्यक्ति को इमर्सिव विज़ुअल्स और एक शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ बड़ी बैटरी अस्तित्व के साथ पेश करता है, यह सुनिश्चित करता है कि आप एक सेकंड को भी न छोड़ें।

Samsung Galaxy M31s : 


 यह फोन 20,000 से कम के सबसे हरे रंग के सैमसंग फोनों में से एक है, और इसमें एक प्रथम श्रेणी का कैमरा है, जो इसे 20,000 से कम का असाधारण कैमरा फोन बनाता है। यह अपनी बड़ी डिस्प्ले स्क्रीन और उच्च रिज़ॉल्यूशन के कारण 20,000 से कम के उत्कृष्ट गेमिंग फोनों में से एक है। इसमें स्थिर वीडियो चेतना के साथ रात का समय मोड भी है, जो इसे छुट्टियों के लिए एक उत्कृष्ट इच्छा बनाता है। सैमसंग गैलेक्सी M31s हर तरह से शीर्ष दर को बढ़ाता है और वित्त पर ऐसा करता है!

Motorola One Fusion Plus : 


 यह 20000 के तहत प्रथम श्रेणी का गेमिंग फोन है, जिसमें पॉप-अप कैमरा, पूर्ण एचडी डिस्प्ले और एक बड़ा डिस्प्ले शामिल है। इसमें बैटरी का लंबा अस्तित्व भी है, जिससे आप बिना किसी रुकावट के पूरे दिन गेम खेल सकते हैं। इसके अतिरिक्त लाभकारी हावभाव लोकप्रियता क्षमताएं हैं। यह 20,000 से कम कीमत वाले सबसे अच्छे फोनों में से एक है और इसमें अच्छी जेस्चर प्रतिष्ठा क्षमताएं हैं। यहां कुछ अतिरिक्त कारण दिए गए हैं कि यह खरीदने के लिए अच्छे फोनों में से एक क्यों है

Redmi Note 9 Pro Max : 



 Redmi Note 9 Pro Max, Redmi सीरीज़ का हर दूसरा शानदार स्मार्टफोन है। नोट नौ प्रो मैक्स एक उच्च श्रेणी का लेकिन किफायती फोन है जो 20,000 डॉलर से भी कम कीमत का है। अपने साफ AMOLED डिस्प्ले के कारण, यह स्ट्रीमिंग के लिए अच्छा है। यह जबरदस्त-रैपिड चार्जिंग और एक स्वच्छ उपभोक्ता आनंद द्वारा प्रायोजित है।

Vivo S1 Pro : 

 अगर भारत में 20000 से कम के अच्छे फोन की तलाश है तो वीवो एस1 प्रो एक उच्च गुणवत्ता वाला विकल्प है। यह एक शानदार कैमरा, अच्छी बैटरी लाइफ और एक सुंदर डिस्प्ले से भरपूर है। लेआउट में स्टाइलिश और वास्तव में एक आदर्श सेल्फी कैमरा है। Oppo F17 Pro की बैटरी लाइफस्टाइल अच्छी है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!