Here are best True Wireless Earbuds | wireless earbuds trending | Best Wireless Earphones | Bluetooth headphones - oknews

💝💞💫
0

 True Wireless Earbuds collection and trending gadgets



True Wireless Earbuds भारत में लोगों के बीच लोकप्रिय होते जा रहे हैं। इस खंड ने 2020 में बहुत अधिक कर्षण प्राप्त किया। यह इस वर्ष भी जारी रहा क्योंकि Q1 2021 में 156 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। लोग ईयरबड्स का चयन कर रहे हैं, जिनकी जेब पर ज्यादा खर्च नहीं होता है। कई ईयरबड्स हैं जो भारत में 5,000 रुपये से कम में उपलब्ध हैं। कंपनियों को पता है कि लोग बजट ईयरबड्स खरीदना पसंद करते हैं और इसलिए वे उस सीमा के भीतर कई विकल्प लेकर आ रहे हैं। Samsung, Xiaomi, Oppo, OnePlus और Realme जैसी कंपनियों ने भारत में ईयरबड्स पेश किए हैं !

Realme Buds Air 2 : 


 रीयलमे बड्स एयर 2 सक्रिय शोर रद्दीकरण (एएनसी) के साथ बहुत अच्छी गुणवत्ता वाली ध्वनि का दावा करता है। इसकी कीमत 3,299 रुपये है। हैरानी की बात यह है कि इस बजट में एएनसी की सुविधा उपलब्ध है। इसके अलावा, Realme Buds Air 2 में ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी और उत्कृष्ट ऐप सपोर्ट है। यह निश्चित रूप से Realme Buds Air Pro से बेहतर है। ईयरबड्स काफी आराम से फिट हो जाते हैं और लंबे समय तक इस्तेमाल में आसान होते हैं। ईयरबड्स भी अच्छा थंपिंग बास प्रदान करते हैं। इसकी बैटरी लाइफ भी काफी अच्छी है। यह एएनसी के बिना 5 घंटे और एएनसी के बिना 4 घंटे 15 मिनट का प्लेटाइम प्रदान करता है।

 Soundcore Liberty 2 : 


 साउंडकोर लिबर्टी 2 4,999 रुपये की आकर्षक कीमत पर आता है। इसका इन-ईयर स्टाइल फिट यूजर्स को मजबूत फिट रखने में सक्षम बनाता है। स्पष्ट स्वर और प्रभावी बास के साथ ध्वनि की गुणवत्ता भी अच्छी है। ईयरबड्स AAC, SBC और aptX कोडेक को सपोर्ट करते हैं। बैटरी लाइफ बहुत अच्छी है क्योंकि ईयरबड्स शामिल केस के साथ 8 घंटे और 32 घंटे तक चल सकते हैं। बैटरी को तेजी से चार्ज भी किया जा सकता है। यह सिर्फ 10 मिनट के चार्ज में 2 घंटे का प्लेबैक टाइम दे सकता है।

OnePlus Buds Z : 



 OnePlus Buds Z काफी किफायती है क्योंकि इसकी कीमत 2,999 रुपये है। इसमें एक आरामदायक फिट है। यह अच्छी गुणवत्ता वाली ध्वनि प्रदान करता है और इसकी बैटरी लाइफ भी अच्छी है। आपको 4 घंटे का प्लेबैक मिल सकता है। इसे जल्दी चार्ज भी किया जा सकता है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 और 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर हैं, बास बूस्ट के साथ, डॉल्बी एटमॉस द्वारा संचालित डायनेमिक स्टीरियो और पैनोरमिक साउंड सपोर्ट।

Oppo Enco W51 : 


 Oppo Enco W51, Oppo Enco W31 का एक्सटेंशन है। इसमें थोड़ा बेहतर साउंड सिग्नेचर के साथ एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन अलाइन है। इन ईयरबड्स के लिए आपको 4,999 रुपये खर्च करने होंगे। ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ 7 मिमी डायनेमिक ड्राइवर है। रेंज लगभग 10 मीटर है। यह आपको एक बार चार्ज करने पर 3.5 घंटे का प्लेबैक दे सकता है। ईयरबड्स में क्विक चार्ज की सुविधा है। 15 मिनट का चार्ज 3 घंटे का प्लेबैक दे सकता है ! 

ऊपर दिए गए सभी वायरलेस इयरफोन को खरीदने के लिए नीचे अमेजॉन पर क्लिक करें और भी बेस्ट क्वालिटी के इयरबड्स आपको यहां मिलेंगे



एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!