अपनी सुंदरता को बनाए और भी खास | new trending makeup

💝💞💫
0

अपनी सुंदरता को बनाए और भी खास | new trending makeup

 नए साल 2022 का स्वागत करने का सुखद तरीका कुछ किलर न्यू ईयर मेकअप लुक है।  NYE जन्मदिन की पार्टी की तुलना में चमक, नाटक और चमकीले रंगों के साथ बाहर जाने के लिए कोई उच्च आस-पास नहीं है।  इस नए साल की पूर्व संध्या के लिए आपको किस मेकअप उपस्थिति को पार करना चाहिए, इसमें आपकी सहायता करने के लिए, हमने आपके लिए प्रत्येक फैंसी डिनर, निवास जन्मदिन समारोह, या रात के समय के लिए कुछ विचार अर्जित किए हैं।

 गोल्ड आईलाइनर

 जब नए साल का स्वागत करने की बात आती है, तो धातु के रंग की तरह 'उत्सव' कुछ भी नहीं कहता है, और कुछ भी ठोस सोने की तरह 'ग्लैम' नहीं चिल्लाता है।  अपने रोज़मर्रा के काले आईलाइनर को सोने के आईलाइनर से बदलें और देखें कि यह छोटी सी व्यवस्था आपके पूरे रूप को कैसे निखारती है।

 क्लासिक लाल होंठ

 बोल्ड लिपस्टिक रंग पहनना सेकंडों में गुड़िया बनाने का सबसे तेज़ तरीका है।  चूंकि आपने नाटक को एक ही क्षेत्र में रखना चुना है, इसलिए आपके मेकअप में छूट आपकी इच्छानुसार हर्बल हो सकती है।  यह परिष्कृत बैंगनी होंठ नए साल की पूर्व संध्या के लिए सही है।  अपनी पसंदीदा क्रिमसन लिपस्टिक ढूंढें, और रंग को बनाए रखने के लिए अपने होंठों को एक समान लिप लाइनर से बनाएं।  वोइला!

 लाल गाल


 हर घटना के लिए मेकअप के पूरे चेहरे की आवश्यकता नहीं होती है;  आप केवल एक मामूली ब्लश के साथ एक हल्का लेकिन प्यारा रूप प्राप्त कर सकते हैं।  रंग के एक पॉप के साथ एक ब्लश आपके स्वर को जीवंत कर देगा और एक चमकदार उपस्थिति प्रदान करेगा ताकि यह सिर को फ़्लिप कर सके।  आप चमकीले लाल और नारंगी से लेकर बेरी और गुलाबी-नारंगी धूप के चश्मे तक, रंगों के साथ परीक्षण कर सकते हैं।

 शिमरी इनर कॉर्नर

 मूवी स्टार-उत्तेजित न्यू ईयर आई मेकअप लुक के लिए अपनी आंख के आंतरिक कोने पर चमक का एक पॉप लागू करें।  आप इसे लाल या लाल रंग के साथ एक विपरीत रंग के साथ पहन सकते हैं, या आप इसे अधिक से कम न्यूनतम दिखने के लिए खुद पहन सकते हैं।

 सॉफ्ट ग्लैम

 एक चिकना ग्लैम चेहरा छुट्टी मेकअप के लिए हमारे सभी पसंदीदा में से एक है क्योंकि यह मीलों तक फैला हुआ है लेकिन सुंदर है।  यह सुंदर रूप आकर्षक लेकिन प्राकृतिक श्रृंगार बनाने के लिए चमकते छिद्रों और त्वचा और मौन नूड्स को जोड़ती है।

 रंग पॉप

 नए साल की पूर्व संध्या के लिए आंखों के मेकअप का सटीक विकल्प कुछ ऐसा है जो एक घोषणा बनाते समय थोड़ा प्रयास करता है।  एक झिलमिलाता क्रीम आईशैडो और रंगीन लाइनर का एक पॉप आपके मेकअप में बेवकूफ इंसानों के लिए पर्याप्त तत्व जोड़ता है कि उस उपस्थिति को बढ़ाने में काफी प्रयास किए गए हैं।  अपना पसंदीदा आईलाइनर रंग चुनें, और ढक्कन पर अपनी छाया मिलाने के बाद, पूर्णता को जोड़ने के लिए अपनी आंखों के सबसे निचले रिम को लाइनर के साथ लाइन करें।

 चमकदार बिल्ली की आंख

 जब आप क्लासिक लुक में सुधार कर रहे हों, तो नए साल के लिए इस बोल्ड और शिमरी स्पिन को कैट-आई पर अपने फैशन को ऊंचा करने दें।  बनाने के लिए, अपनी बिल्ली-आंख को सुशोभित करने के लिए निशान के अंदर वास्तव में सही पंखों वाला आईलाइनर और क्षेत्र चमक या मेकअप रत्न शामिल करने के लिए किसी भी तरल आईलाइनर का उपयोग करें।

 स्पार्कलिंग शैंपेन मेकअप

 स्पार्कली मेकअप अच्छा है, जबकि आपको ओवरबोर्ड करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन मनुष्यों को यह पहचानने की आवश्यकता है कि आप यहां एक अच्छा समय बिताने के लिए हैं!  यह ब्यूटी लुक किसी भी तरह से फैशन से बाहर नहीं होगा, चाहे आप फ्रॉस्टेड चीकबोन्स खेल रहे हों या आपकी पलकों में केवल कावा-रंग का आईशैडो हो।  तो अपना गिलास बढ़ाओ और अपना सौंदर्य प्रसाधन बैग छीन लो।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!