Oknews - Entertainment | कभी बड़े पर्दे पर छाई ये कुछ अभिनेत्रियां जिन्होंने अपना घर विदेश में बसाया..

Rahul Kushwaha
0

 कभी बड़े पर्दे पर छाई ये 13 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, रातों-रात भारत छोड़ गई

  प्रियंका चोपड़ा

Oknews oknews oknews oknews oknews

  प्रियंका चोपड़ा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने देश से ज्यादा विदेशों में नाम कमाया है।  एस ।  ए.. साल के अंदर सिंगर निक जोनस से शादी करने के बाद वो विदेश में जाकर बस गईं।  उसने कई बड़े विदेशी पैकेजों और गतिविधियों में भाग लेना भी शुरू कर दिया है।  हाल ही में प्रियंका और निक को लंदन में एक महंगा बंगला भी मिला है।

  प्रीति जिंटा

  शादी के बाद प्रीति जिंटा ने भी अपने एक्टिंग करियर से दूरी बना ली थी।  वह अब पति जीन गुडइनफ के साथ लॉस एंजेलिस में रहती हैं।  शादी से पहले दोनों ने अलग-अलग पांच साल तक डेट किया था।

  सोनम कपूर

  बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर भी विदेश में रहने लगी हैं।  उन्होंने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की और फिर अपने पति के साथ लंदन शिफ्ट हो गईं।  इस प्यारे जोड़े का बंगला लंदन के नॉटिंग हिल में स्थित है।

  माधवी

  90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस माधवी ने भी भारत छोड़ दिया है।  माधवी ने अमेरिका के न्यूजर्सी को अपना नया घर बनाया है।  माधवी ने राल्फ शर्मा से शादी की जो एक इंडो-जर्मन हैं।  माधवी ने अग्निपथ, एक दूजे के लिए और गिरफ्तार जैसी फिल्मों में काम किया है।

  मल्लिका शेरावत

  अपने महत्वाकांक्षी और किसिंग सीन से रातों-रात फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत का नाम भी इसी लिस्ट में शामिल है।  जानकारी के मुताबिक इन दिनों वह पेरिस में हैं और अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेस्ट टाइम स्पेंड कर रही हैं.

  तनुश्री दत्ता

  फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से फिल्म इंडस्ट्री में छा चुकीं तनुश्री दत्ता बीते साल मीटू की वजह से चर्चा में आईं।  तनुश्री गिफ्ट में अमेरिका में रहती हैं और भारत की हर हरकत पर पैनी नजर रखती हैं।

  चांदनी

  सलमान खान की फिल्म 'सनम बेवफा' की लीड एक्ट्रेस चांदनी भी भारत से अलग हो गई हैं।  वह अमेरिका के ऑरलैंडो शहर में रहती है।  चांदनी की शादी एक एनआरआई से हुई है और उनकी करिश्मा करीना नाम की दो बेटियां हैं।

  मीनाक्षी शेषाद्रि

  80 और 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने साल 1995 में हरीश मसूर से शादी की थी। तब से वह अमेरिका में रह रही हैं।  वह वर्तमान में टेक्सास के प्लानो शहर में रहती है।

  सेलिना जेटली

  फिल्मी दुनिया में अपने छोटे से करियर के बाद एक्ट्रेस और वर्जन सेलिना जेटली ने विदेश में अपना घर बना लिया है।  2011 में, सेलिना ने ऑस्ट्रियाई व्यवसायी पीटर हॉग से शादी की और वहीं रहने लगी।  इसके बाद सेलिना ने अलानी परिवार के साथ मिलकर दुबई को अपना परमानेंट डोमेस्टिक बना लिया।

  शिल्पा शिरोडकर

Oknews oknews oknews oknews oknews

  नब्बे की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर भी दुबई में रहती हैं।  उन्होंने भारत छोड़ दिया और दुबई को अपना घरेलू बना लिया।  शिल्पा ने हम, आंखें, किशन कन्हैया जैसी हिट फिल्मों में काम किया है।

  रंभा

  बॉलीवुड और साउथ की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रंभा इन दिनों कनाडा में रहती हैं।  रंभा की शादी एनआरआई बिजनेसमैन इंदर कुमार से हुई थी।  रंभा के अपने परिवार की बात करें तो वह तीन बच्चों की मां हैं।  रंभा टोरंटो में अपने परिवार के साथ रहती हैं।  रंभा ने जुड़वा, घरवाली बहारवाली, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, जंग जैसी फिल्मों में काम किया है।

  मुमताज


Oknews oknews oknews oknews oknews

  60 और 70 की पीढ़ी में एक्ट्रेस मुमताज ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया।  उन्होंने सालों तक टारगेट मार्केट के दिलों पर राज किया।  1974 में मुमताज ने बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की।  इसके बाद वह हमेशा के लिए विदेशी बनकर लंदन में बस गईं।  उनकी फिल्मों में दो रास्ते, आपकी कसम, लोफर, दुश्मन, खिलौना, सच्चा-झूठा, क्रीमिया और आईना शामिल हैं।

  अश्विनी भावे

Oknews oknews oknews oknews oknews

  सुपरहिट फिल्म 'हिना' से फिल्म में डेब्यू करने वाली अश्विनी भावे अमेरिका में रहती हैं।  मराठी और हिंदी में कई हिट फिल्में देने के बाद अश्विनी ने साल 2010 में बिजनेसमैन किशोर बोपार्डिकर से शादी की। गिफ्ट के तौर पर वह अमेरिका में रहती हैं।  अश्विनी बच्चों की मां हैं।  अश्विनी की फिल्मों में सैनिक, हिना, अशांत, बंधन, चीता, परंपरा जैसी फिल्में शामिल हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!