पूर्व राष्ट्रपति दिमित्री मेदवेदेव ने रूसियों से पाइरेटेड फिल्में डाउनलोड करने का आग्रह किया ताकि नेटफ्लिक्स 'दिवालिया' हो जाए

💝💞💫
0


रूस के पूर्व राष्ट्रपति और रूसी संघ की सुरक्षा परिषद के डिप्टी चेयरमैन दिमित्री मेदवेदेव ने रविवार, 26 मार्च को रूसियों को पायरेटेड फिल्में डाउनलोड करने की सलाह दी ताकि अमेरिकी स्ट्रीमिंग सेवा फर्म नेटफ्लिक्स को “दिवालिया होने” के लिए मजबूर किया जा सके।

“आपको पता है कि? सही समुद्री लुटेरों की तलाश करें और उनसे डाउनलोड करें। यदि वे चले गए हैं, वे सभी नेटफ्लिक्स और अन्य, तो हम इसे डाउनलोड करेंगे, हम इसे मुफ्त में उपयोग करेंगे। और मैं उन्हें अधिकतम नुकसान पहुंचाने के लिए इसे पूरे नेटवर्क में बिखेर दूंगा। उन्हें दिवालिया बनाने के लिए अधिकतम नुकसान!” मेदवेदेव ने रूस की राज्य-संबद्ध एजेंसी के साथ एक साक्षात्कार में कहा VKontakte, TASS और दूसरे।

पिछले साल, कई प्रसिद्ध हॉलीवुड और सिलिकॉन वैली कंपनियों ने रूसी राज्य सामग्री को स्ट्रीमिंग या प्रसारित करने के लिए अपना समर्थन छोड़ दिया।

पड़ोसी यूक्रेन में सैन्य गतिविधियों से संबंधित “रूसी प्रचार के प्रसार” और “विघटन” के संबंध में अमेरिकी फर्मों द्वारा चिंता व्यक्त की गई है। Apple, Netflix, TikTok, Facebook की मूल कंपनी, मेटा और दर्जनों अन्य कंपनियों ने या तो खुद को दूर कर लिया है या रूस में व्यापार करने से रोक दिया गया है।

के अनुसार मास्को टाइम्सनेटफ्लिक्स ने दिसंबर में रूस में प्रवेश किया और रूसी राज्य टेलीविजन स्टेशनों-चैनल वन-साथ ही रूस में रूसी रूढ़िवादी चर्च चैनलों को प्रसारित करने के लिए स्ट्रीमिंग सेवा की आवश्यकता वाले एक विनियमन का अनुपालन करने का अनुरोध किया।

पूर्व रूसी राष्ट्रपति ने जोर देकर कहा कि रूसी निवासियों को इंटरनेट पर नेटफ्लिक्स फिल्मों के अवैध संस्करणों को डाउनलोड करने और वितरित करने की स्वतंत्रता थी। वह उन फिल्मों की ओर इशारा कर रहा था जो पश्चिमी अधिकार धारकों द्वारा उन्हें प्रसारित करने से मना करने के कारण रूस में अनुपलब्ध हैं।

यूक्रेन में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के “विशेष सैन्य अभियान” की प्रतिक्रिया में मेदवेदेव ने रूसी इंटरनेट साइटों से फिल्मों और संगीत, विशेष रूप से कुछ पश्चिमी संगीत को अप्रत्याशित रूप से हटाने की आलोचना की।

मेदवेदेव ने पहले कहा था कि रूस जारी लड़ाई नहीं हार सकता क्योंकि यह “गायब” हो जाएगा और टुकड़े-टुकड़े हो जाएगा। “यदि रूस जीत हासिल किए बिना विशेष सैन्य अभियान को छोड़ देता है, तो रूस गायब हो जाएगा और बिखर जाएगा।”

उन्होंने एक टेलीग्राम पोस्ट में कहा, “अगर अमेरिका कीव तानाशाही को हथियारों की आपूर्ति बंद कर देता है तो संघर्ष समाप्त हो जाएगा।”

एजेंसियों से इनपुट के साथ

सभी पढ़ें ताजा खबर, ट्रेंडिंग न्यूज, क्रिकेट खबर, बॉलीवुड नेवस,
भारत समाचार और मनोरंजन समाचार यहाँ। पर हमें का पालन करें फेसबुक, ट्विटर और Instagram.





पूर्व राष्ट्रपति दिमित्री मेदवेदेव ने रूसियों से पाइरेटेड फिल्में डाउनलोड करने का आग्रह किया ताकि नेटफ्लिक्स ‘दिवालिया’ हो जाए

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!