कलात्मकता के साथ खुशियों के मौसम के प्यारे रंग आने दो

💝💞💫
0


होली के जीवंत रंग एक पुर्नोत्थान या ताज़ा चित्रित इंटीरियर के लिए आदर्श सेटिंग प्रदान करते हैं। लेकिन, जब इंटीरियर डिजाइन की बात आती है, तो आजमाई हुई तटस्थ रंग योजनाओं पर टिके रहना आम बात है। समय आ गया है कि आप अपने घर की सुंदरता के साथ रूढ़िवादी होना बंद कर दें और अपने फर्नीचर और अपनी सजावट दोनों में रंग अपनाना शुरू कर दें।

एक बड़े रीडिजाइन के बिना, आपके रहने की जगह का फोकस बिंदु रंग के छिड़काव के साथ आसानी से स्थानांतरित किया जा सकता है। होली के रूप में जाना जाने वाला रंगों का त्योहार जल्द ही आ रहा है, और आपको ऐसे कई टुकड़े मिलेंगे जो आपके घर को कुछ ही समय में रोशन कर देंगे।

फैब्रिक मिनेल्ली लवसीट विथ थ्री कुशन, 1970s पैचवर्क स्टाइल

साभार: लोवेस

यह प्यारा सोफा वर्ग और आराम को बढ़ाता है। गुच्छेदार पीठ और गद्देदार आर्मरेस्ट बीते युग की याद दिलाते हैं और किसी भी रहने की जगह को और अधिक आकर्षक बना सकते हैं। एक छोटा विंगबैक डिज़ाइन विवरण है जो इसे एक सुंदर हवा देता है। उत्पाद के डिजाइन में विंटेज पैचवर्क को शामिल करने से रंग की फुहार बढ़ जाती है। सोफे का पैचवर्क डिजाइन आकर्षक और ध्यान खींचने वाला है।

ब्लू वेलवेट कोरिन एक्सेंट चेयर

साभार: अमेज़न

इस मद का समग्र डिजाइन परिष्कार को दर्शाता है। हर दिशा में कुर्सी में परिष्कार की परिष्कृत हवा है। कोरीन एक्सेंट चेयर को आकर्षकता और लालित्य के अपने आकर्षक संयोजन के कारण ध्यान का केंद्र माना जाता है। यह खूबसूरत आर्मचेयर किसी भी अतिथि बेडरूम के लिए एकदम सही जोड़ है क्योंकि इसके शानदार असबाब और मजबूत, पतला ठोस लकड़ी के पैर हैं।

चमकीले पीले रंग में कोली स्टूल

साभार: अमेज़न

Collie Footstool स्टाइलिश और व्यावहारिक दोनों है, इसके आलीशान मखमली असबाब और ठोस लकड़ी के पैरों को पतला करने के लिए धन्यवाद। सोफा या विंग चेयर के संयोजन में, यह एक अतिरिक्त सीट, फुटरेस्ट या दोनों के रूप में कार्य करता है। चमकीला पीला रंग अंतरिक्ष को अधिक स्वागत योग्य बनाता है। इसे अपने प्रवेश द्वार या अतिथि शयनकक्ष में अच्छे उपयोग के लिए रखें। अधिक आराम के लिए सोफे के सामने एक फुटस्टूल रखें। हालांकि, यह सिर्फ एक प्यारा सा टेबल नहीं है; यह एक बच्चे के लिए सीट के रूप में या वयस्कों के लिए एक आसान अतिरिक्त सतह के रूप में दोगुना हो सकता है।




एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!