जलवायु विहार नारीत्व को रंगों से मनाता है

💝💞💫
0


4 मार्च को वैश्विक योग मिशन के सदस्यों ने जलवायु विहार सामुदायिक केंद्र में एक शानदार कार्यक्रम के साथ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस और होली मनाई। उपस्थित लोगों ने मंगल धवानी, नृत्य, होली गीत, पहाड़ी लोक नृत्य, और योग आसन प्रदर्शनों जैसी विभिन्न गतिविधियों का आनंद लिया। दर्शकों द्वारा पारंपरिक होली गीत गाए गए और इस विशेष अवसर पर साई स्कूल की युवा लड़कियों ने उपहार प्राप्त किए।

कार्यक्रम के सांस्कृतिक कार्यक्रम में लोहानी एंड पार्टी द्वारा मंगल धवनी, रोमा आहूजा और ऐश्वर्या द्वारा नृत्य, नीलम सोनिया द्वारा होली गीत, और वीना बाबर के समूह के नेतृत्व में पहाड़ी लोक नृत्य जैसे प्रदर्शन शामिल थे। दर्शक भी एमके बख्शी और उनकी पत्नी के साथ-साथ वीणा बब्बर के नेतृत्व में योगियों के एक समूह के साथ विभिन्न आसनों का प्रदर्शन करने और होली गीत गाने में शामिल हुए।

पिछले दस वर्षों से, मिशन योग गुरु प्रेम बख्शी और योग शिक्षक कल्पना जैन, वीना बब्बर और सुमन नारंग के मार्गदर्शन में मुफ्त योग कक्षाओं का आयोजन कर रहा है। संतोष बख्शी, हेमंत शर्मा, शिव कुमार और राकेश भंडुला ने भी दैनिक योग कक्षाओं, सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों, पिकनिक और शैक्षिक यात्राओं के आयोजन में मदद की है। एसोसिएशन में 130 से अधिक सदस्य हैं।




एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!