विभाग की गलतफहमी नोएडा में निवासियों को मझधार में छोड़ देता है

💝💞💫
0


नोएडा: बिजली विभाग के अधिकारियों के मुताबिक नोएडा सेक्टर 51 में चिल्ड्रन पार्क की बिजली आपूर्ति नोएडा पावर स्टेशन द्वारा अवैतनिक बकाया के कारण काट दी गई है। हालांकि, नोएडा प्राधिकरण का दावा है कि उन्होंने पहले ही अपने सभी बिलों का भुगतान कर दिया है और उनकी ओर से कोई बकाया नहीं है। नतीजतन, इन दो विभागों के बीच असहमति के कारण निवासियों को भुगतना पड़ रहा है। पार्क में खेलने के लिए पर्याप्त रोशनी नहीं होने से बच्चों और बुजुर्गों को चोट लगने का खतरा बना रहता है और मंगलवार से रहवासी अंधेरे में चलने को मजबूर हैं।

बिजली विभाग के अधिकारियों ने बताया कि फरवरी का बिल 12.73 लाख बकाया है। हालांकि नोएडा प्राधिकरण अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने सारा बकाया चुका दिया है और भुगतान की रसीदें बिजली आपूर्ति विभाग को भेज रहे हैं. उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही पार्क की बिजली आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: आरडब्ल्यूए पर नोएडा प्राधिकरण सख्त, कुछ रद्द कर सकता है

आरडब्ल्यूए सेक्टर 51 के महासचिव संजीव कुमार ने हमें बताया कि बकाया भुगतान न होने के कारण बिजली आपूर्ति विभाग द्वारा पार्क की बिजली काट दी गई थी. उन्होंने कहा कि प्राधिकरण अपने काम में लापरवाही कर रहा है और उन्हें इस तरह की लापरवाही की आदत हो गई है।

क्रेडिट: आपूर्ति की




एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!