एक्सेंचर 19,000 नौकरियों में कटौती करेगी, वृद्धि का अनुमान घटा

💝💞💫
0


आईटी छंटनी: एक्सेंचर 19,000 नौकरियों में कटौती करेगा, विकास पूर्वानुमान को कम करेगा

प्रतिनिधि छवि। एएफपी

डबलिन: एक्सेंचर पीएलसी अपने कार्यबल को बर्खास्त करने वाली नवीनतम सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) सेवा फर्म बन गई है। कंपनी ने गुरुवार को कहा कि वह लगभग 2.5 प्रतिशत कर्मचारियों या 19,000 नौकरियों में कटौती करेगी।

“अगले 18 महीनों में लगभग 19,000 लोगों के प्रस्थान के परिणामस्वरूप संचालन को सुव्यवस्थित करने की उम्मीद है। आधे से अधिक प्रस्थान की अपेक्षा गैर-बिल योग्य कॉर्पोरेट कार्यों में लोग शामिल होंगे, ”कंपनी ने घंटी बजने से पहले अपने शेयरों को 4 प्रतिशत से अधिक भेजते हुए कहा।

एक बयान में, एक्सेंचर के अध्यक्ष और सीईओ, जूली स्वीट ने कहा: “हम वित्तीय वर्ष 2024 और उससे आगे की लागत को कम करने के लिए भी कदम उठा रहे हैं, जबकि हमारे व्यवसाय और हमारे लोगों में निवेश करना जारी रखते हुए महत्वपूर्ण विकास के अवसरों पर कब्जा करना जारी रखते हैं। ”

अब, एक्सेंचर को उम्मीद है कि वार्षिक राजस्व वृद्धि 8 प्रतिशत से 10 प्रतिशत के बीच होगी, जबकि पिछले अनुमान में 8 प्रतिशत से 11 प्रतिशत की वृद्धि थी।

फरवरी में, प्रतिद्वंद्वी कॉग्निजेंट टेक्नोलॉजी सॉल्यूशंस (CTSH.O) ने बुकिंग में “मौन” वृद्धि की ओर इशारा किया, या IT सेवा फर्मों के सौदे 2022 में पाइपलाइन में हैं, इसके पहली तिमाही के राजस्व पूर्वानुमान बाजार की अपेक्षाओं से कम आने के बाद।

एक्सेंचर ने कहा कि उसे अब प्रति शेयर आय 10.84 डॉलर से 11.06 डॉलर के बीच रहने की उम्मीद है, जबकि पहले यह 11.20 डॉलर से 11.52 डॉलर के बीच थी।

(रॉयटर्स से इनपुट्स के साथ)

सभी पढ़ें ताजा खबर, ट्रेंडिंग न्यूज, क्रिकेट खबर, बॉलीवुड नेवस,
भारत समाचार और मनोरंजन समाचार यहाँ। पर हमें का पालन करें फेसबुक, ट्विटर और Instagram.





एक्सेंचर 19,000 नौकरियों में कटौती करेगी, वृद्धि का अनुमान घटा

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!