Winters 2021: Trendy bags for this season फीमेल्स बैग का न्यू स्टाइल न्यू सीजन....

💝💞💫
0

 Winters 2021: Trendy bags for this season फीमेल्स बैग का न्यू स्टाइल न्यू सीजन....


हालांकि अभी ठंड और उदासी का मौसम नहीं है, फिर भी सर्दियां पसंद करने के लिए बहुत कुछ है।  सर्दियों के साथ ही बर्फीले फैशन का मौसम आता है।  अपने स्टाइल स्टेटमेंट को बढ़ाने के लिए सामान में पैसा लगाने का यह सटीक माहौल है।  यह आनंद, अपने भीतर के फैशनिस्टा को बाहर निकालने के लिए उन ट्रेंडिंग सामान के साथ अपने मनोरंजन को बढ़ावा दें।  चाहे आप दोस्तों के साथ एक दिन के लिए बाहर जा रहे हों या अपने परिवार के किसी समारोह में, ये बर्फीले बैग अब आपको किसी भी तरह से विफल नहीं करेंगे।

 यहाँ इस मौसम के लिए सर्द मौसम के सामान की सूची है!

 जहां पतझड़/सर्दियों 2021 के कलेक्शन ने हाल के पर्स ट्रेंड्स को जन्म दिया है, वहीं हमने जो डिजाइन देखे हैं, वे एक तरह से बहुत मनोरंजक हैं।  हम कुछ कहने के लिए सारांश पैटर्न और पारंपरिक जानवरों के डिजाइनों पर हमेशा प्रसिद्ध चेकर प्रिंट और उज्ज्वल व्याख्याओं की तलाश कर रहे हैं।


 शोल्डर बैगेज का फैशन क्रेजी होता जा रहा है।  विंटेज के चलन 21वीं सदी के स्टाइल स्टेटमेंट के साथ विलय कर अपना पुनरुद्धार कर रहे हैं।  वे रंग, बनावट और प्रिंट के विस्तार में उपलब्ध हैं।  किसी के लिए भी एक बैग है, चाहे आपको कुछ साधारण या कुछ नाटकीय ले जाने की आवश्यकता हो।

 ब्लैक बिल्कुल नया हरा है।  हाँ, प्राथमिक फिर से है;  इस सर्दी में, हम सभी नंबर एक रंग खेल रहे हैं जो मजबूत और भयानक हो सकता है।  इस सीज़न के रंगीन-बैग प्रसाद- डिजाइन में मौलिक के रूप में, वे चेरी रेड से चमकदार पीले रंग तक, किसी भी ठंडे-जलवायु उपस्थिति के लिए अंतिम कथन बनाने वाले संपर्क का कार्य करते हैं।  चलो सामना करते हैं;  सर्द मौसम एक निराशाजनक समय हो सकता है।  क्यों न पोस्ता हैंडबैग पहनकर मामले को हल्का किया जाए।



 वर्ष का यह सर्द समय निस्संदेह आयोजनों, रात्रि समारोहों और लंबी शामों के साथ जाम से भरा होगा, और हम झिलमिलाते, कीमती पत्थरों से सजे सामान के बाद पार करेंगे, जो हमारे जन्मदिन के उत्सव के सभी ठंडे समय के कारण लगता है।  तथ्य यह है कि आप हीरे की महिलाओं की तरह जीवंत चमकते हैं।


 रनवे पर कुछ सीज़न के बाद, विशाल बैग ने देर-सबेर हमारे सोशल मीडिया पर अपनी जगह बना ली, जो इस गिरावट को दर्शाता है।  मिनी लगेज का हमारे दिलों में हमेशा एक अनूठा स्थान रहेगा।  स्लाउची से लेकर स्थापित तक, इन विशाल पैटर्न में दस्ताने, टोपी और अलग-अलग इच्छाओं के लिए पर्याप्त जगह है, साथ ही साथ रात के खाने के लिए पर्याप्त रूप से सुरुचिपूर्ण है।  हम अपनी पूरी ड्रेसिंग टेबल को उन बड़े आकार के सामान में ला सकते हैं।

 क्या आप कभी अपने कंधे के बैग को एक बाहरी कोट पर सूट करने की कोशिश में मोहभंग हो जाते हैं?  टॉप-टेक केयर बैगेज में भी 2021 के लिए सेकेंड है, जो आपके लिए लकी है।  थोक, कार्यस्थल-उपयुक्त आकृतियों से लेकर शाम के बाहर के लिए आकर्षक छोटे सामान तक, हर सार्टोरियल स्थिति के लिए एक फैशन है।

This post All images Credit: Pinterest

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!