Winter wardrobe must-haves to elevate your Christmas look | Christmas stylist cloth..

💝💞💫
0

 आरामदायक। गरम। आनंदपूर्ण। हाँ, लेकिन ग्लिट्ज़ के डैश के साथ! आखिरकार, यह क्रिसमस है, और यह जश्न मनाने और चमकने का समय है।

Oknews

 क्रिसमस कैप्सूल अलमारी सभी गर्म और आरामदायक बनावट के बारे में है। हालांकि, यह स्टेटमेंट पीस और चमकीले एक्सेसरीज को साल के इस समय के लिए उपयुक्त ग्लैमर और शानदारता का स्पर्श जोड़ने की अनुमति देता है।

 यह छोटा लेकिन सुपर प्यारा चयन आपने घर पर परिवार के दोपहर के भोजन के लिए काम पर क्रिसमस पार्टी को कवर किया है। अपने क्रिसमस संगठनों को निजीकृत करने का आनंद लें!

 Overcoats ओवरकोट : 


Oknews

 हमारे शीतकालीन अलमारी में ओवरकोट आवश्यक तत्व हैं। एक उत्कृष्ट शीतकालीन कोट वास्तव में एक संगठन को पूरा कर सकता है। हम मानते हैं कि आपके पास कभी भी बहुत अधिक कोट नहीं हो सकते। इसके अलावा, जब कोट की बात आती है, तो अशुद्ध फर से लेकर प्लेड तक, बहुत सारे विकल्प हैं, लेकिन जब सर्दियों के बाहरी कपड़ों की बात आती है, तो मैं एक क्लासिक ऊंट कोट के बारे में हूं।

 Leather pants, चमड़े की पैंट : 

Oknews

 2021 के सबसे सनसनीखेज फैशन स्टेटमेंट, लेदर पैंट की वापसी ने फैशन बार को ऊंचा कर दिया है। वे सबसे आरामदायक वस्तु नहीं हैं लेकिन वे स्टाइलिश और ठाठ भी दिखते हैं।

 Scarfs and caps स्कार्फ और टोपी : 

Oknews

 क्या सादा या पैटर्न वाला दुपट्टा पहनना बेहतर है? एक या दोनों खरीदें! अपने आउटफिट में रुचि जोड़ने के लिए हल्के, रेशमी टैसल स्कार्फ या इस चंकी निट फ्रिंज स्कार्फ़ को आज़माएं। और इसके अलावा, आप स्टाइल स्टेटमेंट के लिए बीनी भी पहन सकती हैं और सर्द हवाओं में गर्म रहने के लिए बंद कर सकती हैं।

Gold accessories, सोने का सामान : 

Oknews

 अपने पसंदीदा गोल्डन लूप्स और पेंडेंट के साथ अपने सिंपल लुक को ऊपर उठाएं। सुरुचिपूर्ण, स्टाइलिश और बहुमुखी, यही है सोने के आभूषण। गोल्ड ज्वैलरी हमेशा फैशन में रहती है और फॉर्मल से लेकर कैजुअल लुक तक हर लुक के लिए एक बेहतरीन विकल्प है।

Turtlenecks/ High necks,  टर्टलनेक्स/हाई नेक : 

Oknews

 इस क्रिसमस सीजन में कई तरह के टर्टलनेक और हाई नेक के साथ अपने लुक को उभारें। सर्दियों के लिए अपनी अलमारी में एक या दो रखना अच्छा है। इसे अपने पसंदीदा कोट के साथ पहनें और इसे अपनी पसंद के सोने या चांदी के आभूषणों के साथ एक्सेस करें।

 Long Boots , लंबे जूते : 

Oknews

 लंबे जूते पहनने से आपके बछड़ों को गर्माहट मिलती है, और वे शानदार भी दिखते हैं! आप जींस, लेगिंग, स्कर्ट और ड्रेस जैसे लगभग किसी भी चीज़ के साथ लम्बे बूट पहन सकते हैं। ये बूट्स देखने में बहुत अच्छे और क्लासी लगते हैं और ये आपके पैरों को गर्म भी रखते हैं।

 इन टुकड़ों को अपने क्रिसमस वॉर्डरोब में शामिल करें और अपनी पार्टियों और पारिवारिक समारोहों को खत्म करें, सुरुचिपूर्ण और बहुमुखी दिखें।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!