Most popular handbag trends | लोगों द्वारा अधिकतर पसंद किया जाने वाला हैंडबैग्स...

💝💞💫
0

 Most popular handbag trends | लोगों द्वारा अधिकतर पसंद किया जाने वाला हैंडबैग्स...


हैंडबैग किसी भी अवसर के लिए आदर्श एक्सेसरी हैं, और सही हैंडबैग आपके लुक को ऊंचा कर सकता है। 2021 में, हमने बॉक्स टोट्स और कुछ विचित्र परिवर्धन जैसे मिनी हैंडबैग, कुशन क्लच और सैडल हैंडबैग की वापसी देखी। हमने मोशिनो के बैगूएट हैंडबैग को एक हलचल और शानदार रूप से सहस्राब्दी रुझानों में शीर्ष पर रखते हुए देखा।

 लक्ष्य वर्ष के रूप में 2021 के साथ, आपकी शैली में एक ठाठ स्पर्श जोड़ने के लिए कई और स्टाइलिश रुझानों की उम्मीद है-

 Mini Shoulder Bags : 


 हम सभी ने सीखा है कि इस समय माइक्रो मिनी बैग सख्ती से जरूरी नहीं हैं। अपनी आकर्षक उपस्थिति के बावजूद, वे केवल एक फैशन स्टेटमेंट हैं। हालांकि, मिनी हैंडबैग का क्रेज अभी खत्म नहीं हुआ है। मिनी बैगूएट बैग स्टाइलिश है और आपके लगभग सभी संगठनों को जोड़ता है। वॉलेट, लिपस्टिक, और चाबियों जैसे अपने आवश्यक सामानों को ले जाने के लिए यह आदर्श ऑन-द-गो हैंडबैग है !

 Colourful Handbags : 


 यदि आप सिर घुमाना चाहते हैं, तो अपने सामान्य काले, भूरे और बेज रंग के बैग को कुछ अधिक रंगीन के लिए स्वैप करें। सैथेल्स, टोट्स और हॉबोस रोज़मर्रा के बेहतरीन हैंडबैग हैं जो कई रंगों में आते हैं। क्रॉस-बॉडी हैंडबैग और बैकपैक भी कुछ रंगों से लाभान्वित हो सकते हैं, जिससे आपके आउटफिट को कलर-ब्लॉक करना पहले से कहीं ज्यादा आसान हो जाता है।

 Chain handle bag : 


 पूरे 2021 में चेन हैंडल बैग का दबदबा रहा; बैग ने इस साल वैश्विक लोकप्रियता देखी। बोटेगा वेनेटा ने भले ही इस चलन को शुरू किया हो, लेकिन फ़ैशन उद्योग लोगों को जो चाहिए वह जल्दी से पकड़ लेता है, इसलिए आपको इस चंकी चेन डिज़ाइन के कई रूप दिखाई देंगे। एक चमकदार, चंकी चेन एक साधारण रोजमर्रा की पोशाक को कुछ ओह-शानदार में बदल सकती है, यहां तक ​​​​कि एक चिकना टोन-ऑन-टोन लुक के साथ भी।

 Vintage Bags : 


 याद रखें जब आप अपने मोनोग्राम डायर, गुच्ची, कोच, प्रादा और फेंडी हैंडबैग को अपनी कम कमर वाली जींस के साथ पहनते थे? खैर, उन्हें बाहर लाने का समय आ गया है क्योंकि वे वापस स्टाइल में और बड़े पैमाने पर हैं। विंटेज बैग न केवल आपके पहनावे में एक रेट्रो-चिक लुक जोड़ते हैं बल्कि समय के साथ पहनने के लिए पर्याप्त बहुमुखी हैं। यहां तक ​​​​कि अगर ये बैग अब स्टोर में उपलब्ध नहीं हैं, तो आप इन्हें थ्रिफ्ट स्टोर्स या ऑनलाइन विंटेज रिटेलर्स पर पा सकते हैं। ये हैंडबैग समय के साथ सराहना करते हैं और संभवतः आपके द्वारा किए जा सकने वाले सर्वोत्तम निवेश हैं।

 Envelope Purse : 


 हालाँकि, आपका नियमित दैनिक पर्स नहीं, लिफाफा-शैली का हैंडबैग आपके द्वारा खोजे जा रहे स्टाइलिश आवश्यक हो सकते हैं। यदि आप अनुभवजन्य प्रकार हैं, तो यह आपके संग्रह में सबसे फैशनेबल हैंडबैग में से एक हो सकता है जिसे आप काम या पार्टियों के लिए पहन सकते हैं।

 इन हैंडबैग शैलियों की जाँच करें और अपने आप को इस नए साल की पूर्व संध्या पर एक आकर्षक नई एक्सेसरी प्राप्त करें।

और भी बेहतरीन बैग खरीदने के लिए नीचे क्लिक करें



एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!