क्या ग्रेटर नोएडा में मकान मालिक कभी किसी समाधान पर पहुंचेंगे

💝💞💫
0


ग्रेटर नोएडा में घरों और संपत्तियों के मालिकों को गंभीर परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि घरों या संपत्तियों के पंजीकरण की आधिकारिक प्रक्रिया अभी तक शुरू नहीं की गई है। गृहस्वामियों में एक गंभीर अशांति है जो सभी अपने घरों और संपत्तियों के उचित पंजीकरण की मांग कर रहे हैं लेकिन वे अभी भी अपने अधिकारों से वंचित हैं।

विभिन्न समाजों से बड़ी संख्या में घर खरीदने वाले एक मूर्ति के सामने जमा हो गए और अधिकारियों का ध्यान आकर्षित करने के लिए वे बार-बार ऐसा कर रहे हैं। धीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में घर खरीदारों के एक प्रतिनिधिमंडल ने इसी महीने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और उन्हें अपनी समस्याएं सौंपी। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि उनकी प्राथमिकता हमेशा होमबॉयर्स रहेंगे।

मुख्यमंत्री के इस बयान से घर खरीदारों की उम्मीदें बढ़ गई हैं. घर खरीदारों का कहना है कि समस्याओं के समाधान की एकमात्र उम्मीद मुख्यमंत्री से है क्योंकि न तो अधिकारियों और बिल्डरों की मिलीभगत से उन्हें घर मिलता है और न ही जिन्हें घर खरीदार मिला है, उनके घरों का पंजीकरण नहीं होता है.
आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले महेश यादव और रोहित मिश्रा का कहना है कि हम ठंड में भी प्रदर्शन करते रहे हैं और अब बढ़ती गर्मी में भी प्रदर्शन करना पड़ रहा है. सरकार को अब हमारी समस्याओं का समाधान करना चाहिए और बेईमान बिल्डरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।
विरोध प्रदर्शन में ग्रेटर नोएडा वेस्ट की विभिन्न सोसायटियों से बड़ी संख्या में घर खरीदारों ने भाग लिया।





Source link

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!