अवामी लीग का कहना है कि बीएनपी पाकिस्तानी विचारधारा और मानसिकता से गहराई से प्रभावित है

💝💞💫
0


नयी दिल्ली: अवामी लीग के महासचिव ओबैदुल कादर ने कहा कि बीएनपी पाकिस्तानी विचारधारा और मानसिकता से गहराई से प्रभावित है।

में एक रिपोर्ट के अनुसार ढाका ट्रिब्यूनओबैदुल कादर ने रविवार को कहा कि 1971 में बंगालियों के नरसंहार पर बीएनपी और पाकिस्तान की स्थिति समान है।

इस बीच, अवामी लीग ने कहा कि वास्तव में बीएनपी के नेता नहीं चाहते कि पार्टी प्रमुख बेगम खालिदा जिया को जेल से रिहा किया जाए।

“अगर बेगम खालिदा जिया रिहा हो जाती हैं, तो फखरूल इस्लाम आलमगीर और अन्य बीएनपी नेता अपना वर्चस्व खो देंगे। इसलिए वे उसकी रिहाई नहीं चाहते हैं, ”अवामी लीग के हसन महमूद ने कहा।

“अगर वे उसकी रिहाई चाहते थे, तो वे प्रतिष्ठित वकीलों की मदद से अदालत में उसके खिलाफ मामलों का सामना करते। लेकिन उन्होंने मामलों का सामना नहीं किया, ”उन्होंने कहा।

बीएनपी ने की कार्यवाहक सरकार की मांग

दिसंबर 2022 में बांग्लादेश की राजधानी में दसियों हज़ार विपक्षी समर्थकों ने प्रधान मंत्री शेख हसीना की सरकार से इस्तीफा देने और 2024 की शुरुआत में होने वाले अगले आम चुनावों से पहले एक कार्यवाहक को स्थापित करने की मांग की।

हसीना और उनकी सत्तारूढ़ अवामी लीग पार्टी, जो लगातार तीसरी बार 2018 में सत्ता में लौटी, ने बार-बार विपक्ष की मांग को खारिज करते हुए कहा कि एक कार्यवाहक सरकार देश के संविधान की भावना के खिलाफ जाती है।

सभी पढ़ें ताजा खबर, ट्रेंडिंग न्यूज, क्रिकेट खबर, बॉलीवुड नेवस,
भारत समाचार और मनोरंजन समाचार यहाँ। पर हमें का पालन करें फेसबुक, ट्विटर और Instagram.





अवामी लीग का कहना है कि बीएनपी पाकिस्तानी विचारधारा और मानसिकता से गहराई से प्रभावित है

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!