एबीसी जूस के फायदे - प्रतिरक्षा समारोह में सुधार करता है !, दमकती त्वचा -

💝💞💫
0

 यदि आप एक दैनिक आहार की तलाश में हैं, तो आइए इसकी एबीसी से शुरुआत करें।  इसके डिटॉक्सिफाइंग प्रभावों के लिए धन्यवाद, सेब, चुकंदर और गाजर से बना डिटॉक्सिफाइंग और पुनर्योजी पेय उन लोगों के बीच एक लोकप्रिय विकल्प बन गया है जो अपने स्वास्थ्य की परवाह करते हैं।


 यदि आप नहीं जानते हैं, तो हम हमेशा इस अद्भुत पेय के बारे में जानेंगे!

 दशकों पहले एक चीनी डॉक्टर ने कैंसर और अन्य बीमारियों के इलाज के लिए इस शक्तिशाली पेय का आविष्कार किया था।  हाल ही में, इसे अपने अद्वितीय पोषण लाभों के लिए बहुत मान्यता मिली है।

 एबीसी ड्रिंक जिंक, पोटेशियम, मैंगनीज जैसे आवश्यक पोषक तत्वों और ए, बी 6, सी और अधिक जैसे विभिन्न पोषक तत्वों में उच्च है।  यह ड्रिंक आपके ब्लड सर्कुलेशन के लिए कई तरह से फायदेमंद है, इसमें विटामिन ए, बी-12, बी-6, सी, डी, ई, कैल्शियम, कॉपर, आयरन और मैग्नीशियम भी होता है।

 कैनकिड्स ट्रीटमेंट सपोर्ट प्रोग्राम की डाइटिशियन और मैनेजर अलीना शाहिद कहती हैं: “एबीसी जूस विटामिन ए, बी6, सी, मैग्नीशियम, जिंक से भरपूर होता है।  यह आंखों के स्वास्थ्य में सुधार कर सकता है, यह ऐंठन के लिए अच्छा काम करता है।  मांसपेशियों और त्वचा को लाभ।  "उन्होंने उल्लेख किया कि एबीसी रस का उपयोग करते समय नमक जोड़ने से बचने की सलाह दी जाती है।  इसकी जगह नींबू का इस्तेमाल किया जा सकता है क्योंकि यह आयरन के अवशोषण में भी मदद करता है।

 एबीसी जूस के फायदे -

 प्रतिरक्षा समारोह में सुधार करता है !

 एबीसी ड्रिंक कई महत्वपूर्ण शक्तिशाली एंटीऑक्सिडेंट प्रदान करता है जो आपकी सुरक्षा को बढ़ा सकते हैं।  यह सफेद रक्त कोशिकाओं को जोड़कर किया जाता है !

 एक महत्वपूर्ण पोषण शामक -

 एबीसी पेय कुछ महत्वपूर्ण पोषक तत्वों का एक पूरा सेट शामिल करके शरीर को ठीक कर सकता है जो आपको सूक्ष्म पोषक तत्वों के दैनिक सेवन में मदद करेगा।

 दमकती त्वचा -

 एबीसी जूस एक डिटॉक्सिफाइंग एजेंट के रूप में कार्य करता है और आपके शरीर से अशुद्धियों और विषाक्त पदार्थों को साफ करता है, जिसके परिणामस्वरूप स्वस्थ त्वचा होती है।  इसमें मौजूद खनिज आपकी त्वचा को पूरे दिन के लिए एक प्राकृतिक छिलका प्रदान करेंगे।



 मांसपेशियों के दर्द से राहत दिलाता है -

 चुकंदर में ऑक्सीडेटिव तनाव होता है, जो मांसपेशियों में सूजन प्रक्रियाओं को बेहतर बनाने में मदद करता है।

 मासिक धर्म से राहत -

 मैंगनीज, विटामिन ई और फाइबर से भरपूर खाद्य पदार्थ खाने से मासिक धर्म के दर्द को कम करने में मदद मिल सकती है।  एबीसी जूस में ये सभी पोषक तत्व होते हैं, जो इसे समय-समय पर होने वाले दौरे के लिए एक बेहतरीन घरेलू उपचार बनाता है।

 वजन कम करना -

 कई आहार विशेषज्ञ एबीसी जूस से अपना वजन नियंत्रित करने का दावा करते हैं।  इसकी सबसे छोटी और सबसे लंबी सामग्री के कारण, इस तरल को भरने में कई दिन लगेंगे।

 जबकि सूप के कई दोहरे फायदे हैं।  यह समझना महत्वपूर्ण है कि यह मौसम है।  डॉ अलीनाह ने उल्लेख किया कि इस पेय को केवल तभी पीना चाहिए जब सब्जी सर्दियों में मौजूद हो।  उन्होंने कहा कि अगर उनके पास पौधे संरक्षक हैं तो यह बहुत अच्छा नहीं करता है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!