ग्रेटर नोएडा वेस्ट विधायक ने निवासियों के मुद्दों को हल करने के लिए कार्रवाई का आश्वासन दिया

💝💞💫
0


ग्रेटर नोएडा वेस्ट में विभिन्न समस्याओं पर चर्चा करने और समाधान की तलाश के लिए गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने हाल ही में दादरी विधानसभा के विधायक तेजपाल नागर से मुलाकात की। बैठक के दौरान रश्मि पांडेय, अनामिका, सिम्मी, सरिता वर्मा, रुचि, प्रियंका, स्वप्निल, वीना और अंजलि समेत समिति सदस्यों ने कई मुद्दों पर चिंता जताई.

गौतमबुद्ध नगर विकास समिति की अध्यक्ष रश्मि पांडेय ने शहर में हरित पट्टी में बढ़ती गंदगी, पेड़ों की कटाई और पानी की कमी और ट्री गार्ड के गायब होने पर प्रकाश डाला. रखरखाव के अभाव में ग्रेटर नोएडा वेस्ट लोगो की हरियाली भी खराब हो रही है। समिति ने अनुरोध किया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण इन मुद्दों के समाधान के लिए कार्रवाई करे।

समिति ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सर्विस लाइन पर स्पीड ब्रेकर की कमी के बारे में भी चिंता जताई, जिसके परिणामस्वरूप पैदल चलने वालों और जानवरों से दुर्घटनाएं होती हैं। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से बार-बार शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई है। ज्यादातर घटनाएं एक मूर्ति चौक के पास होती हैं।

साथ ही ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कोई भी श्मशान घाट नहीं है, जिससे बढ़ती आबादी को परेशानी हो रही है. समिति ने अनुरोध किया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण क्षेत्र में श्मशान घाट बनाने के अपने पिछले संकल्प को पूरा करे।

अंत में, निवासी ऊंची-ऊंची सोसायटियों में बहु-बिंदु कनेक्शन की मांग कर रहे हैं, लेकिन बिल्डरों और बिजली विभाग ने एकल कनेक्शन को हटाने से रोकने के लिए सांठगांठ की है। इससे शहरवासियों को महंगी बिजली की कीमत चुकानी पड़ी है।

इसके जवाब में विधायक तेजपाल नागर ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से बातचीत कर इन समस्याओं का समाधान निकालने का संकल्प लिया.





Source link

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!