जब आप सूती साड़ी पहनती हैं तो लालित्य और सुंदरता आपको गले लगा लेती है

💝💞💫
0


अब जब सर्दी खत्म हो गई है, गर्मी आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है। बदलती परिस्थितियाँ आपको नए कपड़ों के लिए लंबे समय से पोषित आकर्षण और वरीयताओं के लिए प्रेरित करेंगी। हमें अब भारी स्वेटर के नीचे छिपने की जरूरत नहीं है, और इसके बजाय, सूती और अन्य त्वचा के अनुकूल कपड़े चुनें।

साड़ी, सूती कपड़े से बनी एक पारंपरिक भारतीय पोशाक, इस समय बहुत फैशनेबल है, और इसे पहनने के कई अलग-अलग तरीके हैं। अगर आप भी ड्रेपिंग के पुराने तरीके से थक चुकी हैं और कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं। इसमें कॉटन की साड़ी को ड्रेप करने का नायाब तरीका है, ताकि आप इस गर्मी के मौसम में खूबसूरत और खूबसूरत दिखें। कुछ सहायक स्टाइल संबंधी सलाह भी देंगे।

इन सरल चरणों का पालन करें:

इसे लपेटने के लिए किसी को ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है उलटी साड़ी. इस अंदाज में साड़ी का पल्ला कोने से कंधे पर पिनअप कर बाकी का पल्ला नीचे छोड़ दिया जाता है। अधिक आकर्षक रूप के लिए एक सुस्त फूस बनाए रखें। इस उद्देश्य के लिए जटिल बॉर्डरवर्क वाली सूती साड़ी चुनें। ब्लाउज के लिए फुल स्लीव ब्लाउज का चुनाव कर सकते हैं।

साभार: morgan.com

आज की लोकप्रिय डिज़ाइन सुविधाएँ a पीठ पर ढीली शैली की प्लेट डिजाइन. हम चाहते हैं कि आप बताएं कि आपने इस अवसर के लिए विस्तृत बॉर्डर वर्क वाली साड़ी चुनी है। पल्लू को उलझने से बचाने के लिए आपको सिर्फ साड़ी की प्लीट्स पर ज्यादा ध्यान देना होगा और उन्हें पिन से सेट करना होगा। टर्टलनेक वाला ब्लाउज इस स्टाइल के लिए अच्छा रहेगा।

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट के सिंपल लेकिन एलिगेंट वेडिंग लुक से सीखने के लिए पांच सीख

साभार: वन मिनट साड़ी इंडिया

वहीं अगर आप कुछ हटके करना चाहती हैं तो स्टैंडर्ड ब्लाउज की जगह आप इस तरह की प्लेन लॉन्ग कुर्ती स्टाइल कर सकती हैं। साड़ी को रिलैक्स ड्रेप के साथ पहनें. इससे आप और भी आकर्षक लगेंगी। इस सौंदर्य को प्राप्त करने के लिए चांदी के गहनों को कई तरह से स्टाइल किया जा सकता है।

साभार: kamakhayaa





Source link

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!