मेकअप टिप्स उन्हें कवर करने के लिए

💝💞💫
0


आंखों के नीचे काले घेरे से निपटना एक परेशानी हो सकती है, चाहे वह तनाव के कारण हो या नींद की कमी के कारण। हालांकि, कंसीलर और कलर करेक्टर के सही कॉम्बिनेशन से आप उन्हें पूरी तरह से छुपा सकती हैं। आपकी आंखों के नीचे काले घेरे को कवर करने में आपकी मदद करने के लिए यहां कुछ सरल रणनीतियां दी गई हैं:

कंसीलर और कलर करेक्टर्स को मिलाएं

अपने कंसीलर के साथ ऑरेंज कलर करेक्टर का इस्तेमाल करने से आपकी आंखों के नीचे नीले-भूरे रंग के मलिनकिरण को बेअसर किया जा सकता है। सर्वोत्तम परिणामों के लिए कंसीलर की एक परत के बाद करेक्टर की एक परत लगाएं। यदि आपके पास एक समर्पित सुधारक नहीं है, तो अपने कंसीलर को नारंगी या गुलाबी लिपस्टिक, लिप ग्लॉस या आईशैडो के साथ मिलाएं।

पलक का रंग समायोजित करें

अपनी पलकों के रंग को ठीक करने के लिए उन पर पाउडर ब्लश लगाएं। यह रंजकता के एक बड़े हिस्से को रद्द करने में मदद करेगा और उन्हें कम सुस्त और ग्रे दिखाई देगा। अपनी पलकों पर कंसीलर के इस्तेमाल से बचें क्योंकि यह बहुत गाढ़ा हो सकता है और क्रीज़ कर सकता है।

स्पार्कलिंग आईशैडो लगाएं

अपनी आंखों को पॉप बनाने के लिए, अपनी पलकों के बीच में हाइलाइटर या ग्लिटर मेकअप लगाएं। इससे आपकी आंखों में एक खूबसूरत चमक आ जाएगी और वे चमकदार दिखने लगेंगी।

आईशैडो बेस के लाइटर शेड का इस्तेमाल करें

यदि आप अपने आईशैडो के रंग का सही प्रतिनिधित्व प्राप्त करना चाहते हैं, तो सफेद या नग्न आईशैडो बेस जैसे हल्के बेस का उपयोग करें। यह पिगमेंटेड पलकों को चमकीले रंगों को बेहतर ढंग से दर्शाने में मदद करेगा।

सही अंडर-आई कंसीलर कलर चुनें

यदि आपके पास नीले-ग्रे अंडर-आई सर्किल हैं, तो भूरे, नारंगी और गुलाबी जैसे गर्म स्वर मलिनकिरण को बेअसर करने में मदद कर सकते हैं। ब्लू, पर्पल और अन्य कूल टोन के इस्तेमाल से बचें, क्योंकि ये डार्क सर्कल्स को और भी अलग बना सकते हैं।





Source link

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!