सबसे जबड़ा छोड़ने वाले संगठनों पर एक नज़र

💝💞💫
0


सबसे अच्छा रेड कार्पेट-ड्रेस चुनने का जादुई फॉर्मूला क्या है? पूरी तरह से स्पष्ट होने के लिए, कोई नहीं है। रेड कार्पेट पर उपयोग किए जाने वाले कट, रंग या सजावट की संख्या के बावजूद, जब हम इसे देखते हैं तो हम सभी जीत संख्या जानते हैं। डिजाइन हमें हांफता है, हमें अत्यधिक उत्साह से भर देता है, और दिनों, महीनों और यहां तक ​​कि वर्षों तक हमारे दिमाग में ताजा रहता है।

एडिथ हेड, 1955 में ग्रेस केली

क्रेडिट: वैनिटी फेयर

एडिथ हेड द्वारा एक बर्फीले नीले रंग के गाउन में सजे ग्रेस केली को द कंट्री गर्ल में उनके चित्रण के लिए अकादमी पुरस्कार मिला। यह 4,000 डॉलर मूल्य के फ्रेंच साटन से बनाया गया था और फिल्म के प्रीमियर के लिए मैचिंग इवनिंग कोट, स्कार्लेट लिपस्टिक और चमकदार अपडेटो के साथ पहना गया था।

गैप और वेरा वैंग, 1998 में शेरोन स्टोन

साभार: चैटलाइन

जबकि गैप से एक बटन-डाउन शर्ट वास्तव में एक पोशाक नहीं है, यह निश्चित रूप से एक छाप छोड़ी जब स्टोन ने इसे ऑस्कर में पहना था। जबकि उसने वेरा वैंग स्कर्ट के साथ चीजों को टोन किया था, उसका पहनावा शो का सबसे सुकून देने वाला क्षण था और एक कुरकुरा सफेद बटन-डाउन का मूल्य प्रदर्शित करता था।

यह भी पढ़ें: ऑस्कर 2023: 95वें अकादमी पुरस्कारों के लिए शॉर्टलिस्ट!

राल्फ लॉरेन, 1999 में ग्वेनेथ पाल्ट्रो

क्रेडिट: Pinterest

एक गुलाबी राल्फ लॉरेन गाउन और हैरी विंस्टन द्वारा एक डायमंड चोकर में – दोनों अपने दिवंगत पिता, ब्रूस पाल्ट्रो से उपहार – उन्होंने शेक्सपियर इन लव में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता।

वैलेंटिनो, 2001 में जूलिया रॉबर्ट्स

साभार: People.com

जब काले रंग के कपड़े की बात आती है, तो जूलिया रॉबर्ट्स द्वारा 2000 अकादमी पुरस्कारों में पहना जाने वाला पहनावा दूसरों के ऊपर सिर और कंधे खड़ा होता है। “इस पोशाक ने मुझे चिंतित कर दिया,” वैलेंटिनो ने कहा स्टाइल में। “यह अनुमान लगाना असंभव है कि मंच पर आने तक कोई क्या पहनेगा।

एली साब, 2002 में हाले बेरी

साभार: BET

हो सकता है कि नंगे कपड़े इसी से प्रेरित हों। हाले बेरी ही एकमात्र व्यक्ति थीं जो इस सनक को शुरू कर सकती थीं, और कोई और उनके शानदार पिक्सी हेयरकट के करीब नहीं आया। मेश एम्ब्रॉएडर्ड ड्रेस के बिना कोई “सर्वश्रेष्ठ” रेड कार्पेट लिस्ट नहीं है।

वेरा वैंग, 2006 में मिशेल विलियम्स

साभार: हार्पर्स बाज़ार

2006 के अकादमी पुरस्कारों के लिए, मिशेल विलियम्स ने कैनरी येलो वेरा वैंग गाउन पहना था जो तब से एक फैशन लेजेंड बन गया है। उन्होंने उत्तम केसर गाउन को एक समान रूप से हड़ताली लाल रंग के होंठ के साथ जोड़ा जो रेड कार्पेट का पूरक था।

एटेलियर वर्साचे, 2012 में एंजेलिना जोली

क्रेडिट: स्टाइलबिस्ट्रो

हाँ। इस मामले में पहनावा। एंजेलीना ने तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने अपने एटेलियर वर्साचे मखमली गाउन में अपने दाहिने पैर को स्लिट के माध्यम से उजागर किया।

डायर हाउते कॉउचर, 2013 में जेनिफर लॉरेंस

साभार: POPSUGAR

जे लॉ आरामदेह ठाठ की रानी के रूप में राज कर सकती हैं, लेकिन उन्होंने प्रभावित करने के लिए कपड़े पहने जब उन्होंने 2013 में सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता। अभिनेत्री ने अपनी डायर हाउते कॉउचर ड्रेस को चोपार्ड 74 कैरेट के 150 हीरे के मोतियों के हार के साथ एक्सेसराइज़ किया। , उल्टा पहना।

प्रादा, 2014 में लुपिता न्योंगो

क्रेडिट: पॉपक्रश

आखिरकार, 12 साल के गुलाम पुरस्कार समारोह में लुपिता का बेबी-ब्लू प्रादा गाउन भूलना असंभव है। सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए अकादमी पुरस्कार विजेता ने हम सभी को दिखाया कि कैसे एक रंगीन, बहने वाली पोशाक में घुमाकर और पोज़ देकर रेड कार्पेट पर राजकुमारी का पल बिताया जाता है।

अलेक्जेंडर मैक्वीन, 2019 में लेडी गागा

क्रेडिट: Pinterest

लेडी गागा जो 2019 के ऑस्कर में एक स्ट्रैपलेस, स्ट्रक्चर्ड अलेक्जेंडर मैकक्वीन गाउन और ऑड्रे हेपबर्न द्वारा पहने गए 128 कैरेट के हीरे के हार में दिखाई दीं, वही गागा नहीं थीं जिन्होंने मांस के कपड़े और चमकीले बॉडीसूट पहने थे।

एली साब, 2020 में सैंड्रा ओह

क्रेडिट: एड्रियन गैलिस्ट्यू

ऑस्कर ने हमें चमकदार, चमकदार गाउन की एक अद्भुत खुराक की पेशकश की, और सैंड्रा ओह एक लोकप्रिय पसंदीदा थी, महामारी से पहले और लगभग एक महीने पहले हम अंदर गए थे।






Source link

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!