इस गर्मी में ये ट्रेंडी स्कर्ट आपके लिए बोलें

💝💞💫
0


स्कर्ट सबसे अनुकूलनीय और क्लासिक फैशन आइटमों में से एक है, और फैशन व्यवसाय अपने लगातार बदलते रुझानों के लिए पहचाना जाता है। स्कर्ट सदियों से महिलाओं के वार्डरोब में एक प्रधान रहा है, और प्रत्येक बीतते मौसम के साथ, नई शैली और रुझान उभर कर सामने आते हैं। क्लासिक पेंसिल स्कर्ट से लेकर ट्रेंडी मिडी स्कर्ट तक, यहां इस समय के कुछ टॉप स्कर्ट ट्रेंड हैं।

मिडी स्कर्ट

क्रेडिट: Pinterest

मिडी स्कर्ट कुछ सीज़न के लिए एक लोकप्रिय चलन रहा है, और यह देखना मुश्किल नहीं है कि क्यों। स्थिति के आधार पर उन्हें ऊपर या नीचे पहना जा सकता है और वे बहुमुखी और आरामदायक हैं। मिडी स्कर्ट आमतौर पर घुटने के नीचे लेकिन टखने के ऊपर आती हैं, जिससे वे किसी भी प्रकार के शरीर के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प बन जाती हैं। इस सीज़न में, मिडी स्कर्ट को ग्राफिक टीज़ से लेकर ब्लेज़र तक हर चीज़ के साथ स्टाइल किया जा रहा है, और ये डेनिम, लेदर और सिल्क सहित कई तरह के फ़ैब्रिक में आती हैं।

यह भी पढ़ें: स्टाइल में स्प्रिंगिंग: अपनी सुंदरता को नया रूप दें

प्लीटेड स्कर्ट

क्रेडिट: Pinterest

प्लीटेड स्कर्ट दशकों से हैं, लेकिन इस सीजन में उनकी लोकप्रियता फिर से बढ़ रही है। Accordion-like folds इस क्लासिक स्कर्ट शैली को एक आधुनिक मोड़ देते हैं, जो इसे उन लोगों के लिए पसंद करते हैं जो अपने संगठनों में कुछ बनावट और आंदोलन जोड़ना चाहते हैं। प्लीटेड स्कर्ट क्लासिक वूल से लेकर मेटैलिक तक कई तरह की लंबाई और फैब्रिक में आती हैं और इन्हें स्वेटर से लेकर क्रॉप टॉप तक हर चीज के साथ पहना जा सकता है।

मैक्सी स्कर्ट

क्रेडिट: Pinterest

मैक्सी स्कर्ट गर्मियों का सदाबहार स्टेपल है, और इस सीजन में उन्हें नए प्रिंट्स, टेक्सचर्स और फैब्रिक्स के साथ नया रूप दिया जा रहा है। बोल्ड फ्लोरल्स से लेकर रोमांटिक लेस तक, हर स्टाइल की पसंद के अनुरूप मैक्सी स्कर्ट है। ये फर्श-लंबाई वाली स्कर्ट समुद्र तट पर एक दिन या गर्मियों की रात के लिए एकदम सही हैं, और वे साधारण टैंक टॉप से ​​​​लेकर ठाठ ब्लाउज तक सब कुछ अच्छी तरह से जोड़ते हैं।

पेंसिल स्कर्ट

साभार: क्वोरा

पेंसिल स्कर्ट दशकों से एक क्लासिक स्कर्ट शैली रही है, और इस सीज़न में उन्हें नए प्रिंट और कपड़ों के साथ अपडेट किया जा रहा है। यह सिलवाया हुआ स्कर्ट स्टाइल हर प्रकार के शरीर पर अच्छा लगता है और अवसर के आधार पर इसे ऊपर या नीचे पहना जा सकता है। पेंसिल स्कर्ट कई तरह की लंबाई में आती हैं, लेकिन इस सीजन की सबसे लोकप्रिय लंबाई घुटने के ठीक ऊपर है। क्लासिक, परिष्कृत रूप के लिए उन्हें अक्सर कुरकुरा बटन-अप शर्ट के साथ जोड़ा जाता है।

स्कर्ट लपेटो

क्रेडिट: Pinterest

पिछले कई सीज़न से, रैप स्कर्ट एक लोकप्रिय शैली रही है, और इस सीज़न में, वे नए डिज़ाइन और सामग्रियों में वापस आ रही हैं। यह स्कर्ट प्रकार उन लोगों के लिए एक विकल्प है जो आराम का त्याग किए बिना फैशनेबल दिखना चाहते हैं क्योंकि यह पहनने में आसान और आरामदायक है। लपेट स्कर्ट को अवसर के आधार पर ऊपर या नीचे पहना जा सकता है और मिनी से मिडी तक की लंबाई हो सकती है। आराम से, लापरवाह दिखने के लिए, उन्हें अक्सर सादे टैंक टॉप या ब्लाउज से पहना जाता है।

डेनिम स्कर्ट

क्रेडिट: Pinterest

डेनिम स्कर्ट दशकों से एक लोकप्रिय चलन रहा है, और इस सीज़न में उन्हें नए स्टाइल और कट्स के साथ अपडेट किया जा रहा है। ए-लाइन से लेकर पेंसिल तक, हर स्टाइल की पसंद के अनुरूप डेनिम स्कर्ट है। इस सीजन में सबसे लोकप्रिय डेनिम स्कर्ट का चलन मिडी-लेंथ बटन-फ्रंट स्कर्ट है। यह बहुमुखी और स्टाइल करने में आसान है, जो इसे किसी भी वॉर्डरोब के लिए जरूरी आइटम बनाता है। अवसर के आधार पर डेनिम स्कर्ट को ऊपर या नीचे पहना जा सकता है, और वे स्नीकर्स से ऊँची एड़ी के जूते तक सब कुछ अच्छी तरह से जोड़ते हैं।

असममित स्कर्ट

क्रेडिट: Pinterest

एसिमेट्रिकल स्कर्ट इस सीजन में एक नया चलन है, और वे जल्दी से फैशन प्रभावितों और ट्रेंडसेटर के बीच पसंदीदा बन रहे हैं। इस स्कर्ट शैली में एक हेमलाइन है जो एक तरफ दूसरी तरफ लंबी है, एक अद्वितीय और आकर्षक सिल्हूट बनाती है। असममित स्कर्ट विभिन्न लंबाई और कपड़ों में आते हैं, और अवसर के आधार पर उन्हें ऊपर या नीचे पहना जा सकता है।





Source link

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!