नोएडा सेक्टर 39 के निवासियों ने मुद्दों पर प्राधिकरण के साथ बैठक की

💝💞💫
0


22 मार्च, 2023 को नोएडा के सेक्टर 39 में एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें अधिकारियों और क्षेत्र के निवासियों ने भाग लिया। उपस्थित लोगों में फेडरेशन ऑफ नोएडा रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (FONRWA), अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त शक्ति अवस्थी और स्थानीय रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) के एक प्रतिनिधि शामिल थे।

क्रेडिट: आपूर्ति की

बैठक के दौरान, निवासियों ने रायन स्कूल के निर्माण के बाद उत्पन्न हुई यातायात समस्याओं के साथ-साथ गेट नंबर 5 और शशि चौक पर अतिक्रमण के मुद्दों के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की। उन्होंने इलाके में आप कैब की पार्किंग को लेकर भी चिंता जताई।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त शक्ति अवस्थी ने इन चिंताओं को सुना और कार्रवाई करने का वादा किया, थानाध्यक्ष को इन मुद्दों के समाधान पर काम करने का आदेश दिया. उन्होंने क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ करने का भी वादा किया।

सेक्टर 39 के आरडब्ल्यूए सचिव तेजपाल सिंह अरोड़ा ने क्षेत्र में अपराध की बढ़ती घटनाओं के बारे में बात करते हुए कहा कि यह एक गंभीर समस्या है जिसे कानून प्रवर्तन द्वारा संबोधित करने की आवश्यकता है।

अन्य अधिकारियों और निवासियों ने सेक्टर में पुलिस गश्त को मजबूत करने और कानून व्यवस्था के मुद्दों को हल करने के लिए सुझाव दिए। बैठक में आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष अशोक खन्ना, फोनरडब्ल्यूए के अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा, महासचिव केके जैन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजीव गर्ग और टीएस अरोड़ा, पीपी सभरवाल, बृजेश गोयल और संजय गोयल सहित आरडब्ल्यूए सेक्टर 39 के कई पदाधिकारी मौजूद थे।




एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!