आपके स्किनकेयर रूटीन में शामिल करने के लिए प्राकृतिक चेहरे के तेल! चेहरे के तेल चेहरे पर जलन और लाली को कम करने में मदद करते हैं

💝💞💫
0

 त्वचा की गुणवत्ता और सतह को और विकसित करने के लिए चेहरे के तेल का उपयोग एक गहरी जड़ें सामान्य विधि है। सबसे अच्छी बात यह है कि वे त्वचा को पोषित और ठोस रखने में मदद करते हैं। वे त्वचा के टूटने, एकतरफा रंग को खत्म करने और कोमल नाजुक त्वचा देने के लिए आदर्श हैं। उनके अतिरिक्त के बावजूद, वे आपकी त्वचा को चिकना और परेशान नहीं छोड़ेंगे। चेहरे के तेल चेहरे की परेशानी और लालिमा को कम करने में मदद करते हैं। जलन और अन्य लाभकारी फिक्सिंग को कम करने के लिए त्वचा के तेल सेल सुदृढीकरण के साथ उन्नत होते हैं। 

तो यहाँ आप 5 सर्वश्रेष्ठ त्वचा तेलों के साथ जा रहे हैं जिन्हें आप अपने नियमित स्किनकेयर शेड्यूल में शामिल कर सकते हैं। आर्गन का तेल: एक साधारण लोशन के रूप में उपयोग करने के लिए आर्गन तेल पर्याप्त रूप से हल्का होता है। यह विटामिन ई, कैंसर की रोकथाम एजेंटों और महत्वपूर्ण असंतृप्त वसा से भरा हुआ है। यह तेल शुष्कता को कम करने और तेल निर्माण में मदद करता है जिससे त्वचा की सूजन कम होती है। आर्गन ऑयल का उपयोग करने से डर्मेटाइटिस जैसी त्वचा संबंधी समस्याओं को कम करने में भी मदद मिल सकती है। गुलाब के बीज का तेल: यह तेल एक असाधारण गुलाब वर्गीकरण के बीज से वायरस पैक रणनीति से निकाला जाता है जो चिली में भरा जाता है। यह एक साथ त्वचा की सुरक्षा और संतृप्ति करता है।

 गुलाब के बीज के तेल का उपयोग त्वचा को प्रभावी ढंग से छिड़कता है और परिपक्व होने के संकेतों को कम करता है। तेल विटामिन ई, सी, डी से भरपूर होता है और बीटा कैरोटीन मंद धब्बों पर काम करने में मदद करता है। जोजोबा तैल: जोजोबा तेल का उपयोग त्वचा के टूटने से लेकर धूप से संबंधित जलन तक कई चीजों को ठीक करने के लिए किया जा सकता है। जोजोबा तेल का लगातार उपयोग करने से त्वचा की गुणवत्ता और विकसित होती है। यह सेबम से संबंधित है और त्वचा के टूटने को नियंत्रित करने में सहायता करता है। यह शरीर के मॉइस्चराइज़र के लिए भी एक अच्छा विकल्प है जो एक समान रंग देता है। मारुला तेल: मारुला तेल के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें सेल सुदृढीकरण की सबसे उल्लेखनीय स्थिरता है, जब तेलों के बड़े हिस्से के विपरीत, व्यावहारिक रूप से 60%। यह अफ्रीका में एकत्रित मारुला के नट से एकत्र किया जाता है। चूंकि यह एक गैर-तैलीय तेल है, इसलिए इसे बालों, त्वचा और नाखूनों पर बहुत अच्छी तरह से इस्तेमाल किया जा सकता है। एक चमकदार अंत पाने के लिए, आप इस तेल को प्रतिष्ठान में जोड़ सकते हैं या सौंदर्य प्रसाधन करने से पहले इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। यह कहानी एक प्रतिरूप है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!