The rise of bubble tea, one among Taiwan's most beloved beverages! सबसे अधिक पीने वाले पदार्थों का विवरण जो ताइवान का प्रसिद्ध है ...

💝💞💫
0

 कोई अन्य कैफीन फिक्स कुछ हद तक एयर पॉकेट चाय, ताइवान के मीठे-दूध-और-चाय-आधारित पेय के रूप में स्टाइलिश रूप से संतोषजनक नहीं है। फिर भी, यह कहाँ से आया और यह इतना प्रसिद्ध कैसे हो सकता है?


ताइवान के दो टीहाउस ने 1980 के दशक में बोबा चाय तैयार करने का दावा किया था। उन टीहाउस में से एक चुन शुई तांग टीहाउस है, जो ताइचुंग में है, और दूसरा ताइनान में हैनलिन टीहाउस है।

एयर पॉकेट चाय की विशिष्ट शुरुआत संदिग्ध रहती है, हालांकि ताइवान के एक शहर ताइचुंग में चुन शुई तांग टीहाउस को आमतौर पर इसकी उत्पत्ति के रूप में स्वीकार किया जाता है। 1980 के दशक के दौरान, टीहाउस ठंडा दूध चाय का एक प्रारंभिक वाहक था, जिसे मालिक ने जापान में ठंडा एस्प्रेसो के प्रयास के मद्देनजर मेनू में जोड़ा था। इसके तुरंत बाद, माना जाता है कि, लिन सूई हुई नामक एक युवा टीहाउस प्रतिनिधि ने फेन युआन नामक एक लोकप्रिय ताइवानी पुडिंग मिठाई से कस्टर्ड गेंदों को ठंडा दूध चाय के गिलास में मिश्रित किया।

दूसरा दक्षिणी ताइवान के एक शहर ताइनान में हनलिन टी हाउस है। वहां तू सोंग-हे नाम के एक शख्स ने अपनी दूध की चाय में सफेद कस्टर्ड बॉल्स डाल दीं। व्हाइट ने कस्टर्ड बॉल्स को 'मोती' के रूप में दिखाया, जिसने अंत में इसे "पर्ल मिल्क टी" नाम दिया। बाद में, वे रेसिपी में चीनी डालकर डार्क कस्टर्ड बॉल्स में बदल गए।

पेय को आधिकारिक रूप से किसने बनाया, इसके बारे में कोई स्पष्ट संकेत नहीं है। जो भी हो, यह जाने बिना भी, इस पेय के प्रति लगाव स्पष्ट है और यह इसकी समग्र सर्वव्यापकता द्वारा प्रदर्शित किया गया है।

आप घर पर बबल टी बनाना क्या चाहेंगे?

कस्टर्ड मोती: आप इनमें से जमे हुए पैक को ट्रैक करेंगे, बस उनकी तैयारी के निर्देशों का पालन करने की पुष्टि करें। आप साबूदाना का उपयोग कर सकते हैं।

चीनी: मोती को बेहतर बनाने के लिए चीनी, डार्क शुगर और शहद असाधारण विकल्प हैं

डार्क टी: अपने निर्णय की चाय के साथ व्यापार करने की अनुमति महसूस करें, हालांकि डार्क टी बबल टी में उपयोग की जाने वाली पहली चाय है ।

छना हुआ या दूषित पानी

दूध: अधिमानतः गाढ़ा दूध

बर्फ: कई लोगों को हॉट एयर पॉकेट टी भी पसंद होती है

विस्तृत भूसे या चम्मच: कस्टर्ड मोती/साबुदाना पीने के लिए

एक समृद्ध, चिकनी, और संतोषजनक रूप से चबाने वाली एयर पॉकेट चाय दिन के किसी भी समय और किसी भी घटना के लिए एकदम सही है।

आपकी एयर पॉकेट चाय, आपका तरीका। इसके अलावा, जब आप अपनी एयर पॉकेट चाय में हिस्सा लेते हैं, तो या तो हनलिन टी रूम या चुन शुई टैंग कॉफी बार को धन्यवाद दें। या दूसरी ओर दोनों!

यह कहानी एक प्रतिरूप है !

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!